Home » क्रिकेट » Viswanathan Anand COME AND SUPPORT says Virat Kohli got emotional and lost control with fan
 

विश्वनाथन आनंद आए विराट कोहली के समर्थन में,कहा-भावुक होकर वो नियंत्रण खो बैठे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2018, 15:06 IST

पांच बार शतरंज के विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के  समर्थन में आ गए है. आप को बता दें कि हाल में ही विराट कोहली ने फैंस से लाइव से बात करते हुए एक यूजर को देश छोड़ने को कह दिया था. कोहली के समर्थन में विश्वनाथन आनंद ने कहा कि वो कोहली भावुक हो गए और नियंत्रण खो बैठे थे.

आनंद ने कोलकाता में टाटा स्टील शतरंज के दौरान पीटीआई से कहा कि मुझे लगता है कि उसने नियंत्रण खो दिया. वो थोड़ा भावुक हो गया और उसने वो बोल दिया जो सबसे पहले उसके दिमाग में आया. इसी रवैये के साथ वो सहज है. खेल में आपको सभी तरह के चरित्र मिलते हैं और ये वो चरित्र है जो उसके सबसे अनुकूल है.

 आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले पर पहले ही काफी कुछ लिखा जा चुका है और बेहतर है कि इस बारे में अधिक नहीं बोला जाए. शायद कोहली उस समय कमजोर पड़ गए या फिर वो अपने सबसे अच्छे मूड में नहीं थे. ये मेरा नजरिया है. इसके बाद उसने नियंत्रण खो दिया.

उन्होंने कहा कि लोग भावुक होते हैं और कभी-कभी नियंत्रण खो देते हैं. मेरे साथ भी ऐसा हुआ है फिर भले ही मैच इसे छिपाने में अधिक सफल रहा हूं. लेकिन ऐसा लम्हा भी आता है जब आप पर भावनाएं हावी हो जाती हैं.

आपको बता दें कि भारत के कप्तान कोहली ने अपने 30वें जन्मदिन पर 'विराट कोहली ऑफिशियल एप' को लांच किया था. इस दौरान एक फैन ने उनसे कहा था कि उसे कोहली की टीम के खेल के बजाए इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ों की बल्लेबाज़ी देखना ज्यादा पसंद करते है. जिस पर कोहली ने गुस्से में उस फैंस से देश को छोड़ने की बात कही थी. जिसके बाद विवाद हो गया था.

First published: 13 November 2018, 8:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी