Home » क्रिकेट » Vivian Richards Fell ill During Live Show Between India vs West Indies Match
 

IND vs WI 2nd Test: लाइव शो के दौरान बेहोश होकर गिर प़डा वेस्‍टइंडीज का ये दिग्गज खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2019, 22:46 IST

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जमैका में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत काफी खराब रही. टीम ने पहले सेशन में दो विकेट खोकर 72 रन बना लिए है. क्रीज पर अभी विराट कोहली और मयंक अग्रवाल खड़े है. वहीं इस मुकाबले से ठीक पहले वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विवियन रिचर्डस लाइव शो के दौरान ही बीमार पड़ गए.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच से पहले लाइव शो के दौरान ही विवियन रिचर्डस बेहोश हो गए जिसके बाद उनके लिए स्‍ट्रेचर मंगाया लेकिन रिचर्डस लोगों का सहारा लेकर मैदान से बाहर गए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिचर्डस हीट स्‍ट्रोक के शिकार हुए थे. उनकेशरीर में पानी की कमी हो गई थी जिसक कारण वो बेहोश होकर गिर गए थे.

विवियन रिचर्डस भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल में शामिल है. साथ ही वो ब्रॉडकास्‍टर सोनी के साथ भी जुड़े हुए है जहां वो मैच से पहले और मैच के बाद भी नजर आते है.रिचर्डस जब बीमार पड़े उस दौरान वो ग्रीम स्‍वान के साथ बात कर रहे थे. वहीं कमेंट्री के दौरान कॉमेंटेटर इयान बिशप ने जानकारी दी कि विवियन रिचर्डस अब बिल्कुल तरह ठीक है.

विवियन रिचर्डस को दुनिया के महानतम क्रिकेटरों में से गिना जाता है.रिचर्डस अपनी आक्रमक बल्लेबाजी के लिए काफी मशूहर थे. रिचर्डस जब खेलते थे तो वो किसी भी गेंदबाज के खिलाफ हेलमेट नहीं पहनते थे.

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, एशेज सीरीज से बाहर हुआ ये घातक गेंदबाज

IND vs WI 2nd Test: वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ डेब्यू करते ही बना दिया विश्व रिकॉर्ड

First published: 30 August 2019, 22:46 IST
 
अगली कहानी