Home » क्रिकेट » Wahab Riaz says Playing at World Cup 2019 is my only goal Riaz will convince the selection committee of PCB
 

किसी भी कीमत पर वर्ल्ड कप 2019 खेलना चाहता है ये दिग्गज प्लेयर, बोर्ड से भी करेगा बात!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 13:46 IST

अगले साल इंग्लैंड और वेल्स की सरजमीं पर होने वाले वर्ल्ड कप 2019 में अब एक साल भी नहीं बचा है. हर एक टीम और उस टीम का हर एक प्लेयर वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटा हुआ है. ऐसे में पाकिस्तान के स्टार बोलर वहाब रियाज का गोल है कि वह आखिरी वर्ल्ड कप खेलें.

वहाब रियाज ने इच्छा जताई है कि किसी भी तरह वह वर्ल्ड कप 2019 के लिए पाकिस्तान खेमे के सदस्य हों. पाकिस्तान बेहतरीन बोलर वहाब रियाज ने जून 2017 के बाद कोई वनडे मैच नहीं खेला है. जबकि रियाज साल 2015 के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज थे.


हालांकि, लेफ्ट आर्म पेसर वहाब रियाज ने माना है कि इस बात की गारंटी नहीं है कि वह वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम में चुने जाएं लेकिन वह वो सबकुछ करेंगे जिससे कि वह फिर से वर्ल्ड कप 2019 के लिए पाकिस्तान की ग्रीन जर्सी पा सकें. बता दें कि फिलहाल में पाकिस्तान टीम के पास कई अच्छे बोलर हैं.

वहाब रियाज ने पाक पेशन को दिए इंटरव्यू में कहा है, "यह किसी के लिए और कभी आसान नहीं है कि वह पाकिस्तान जैसी धांसू टीम में जगह पर्मानेंट कर सके. क्योंकि इस समय पाकिस्तानी टीम दमदार प्रदर्शन कर रही है." बता दें कि पिछले साल पाकिस्तान ने इंडिया को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हराया था.

File Photo

 वहाब रियाज ने कहा, "मैं इस बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की सेलेक्शन कमिटी को भी मनाउंगा कि मैं वापसी कर सकता हूं और टीम के लिए उपयोगी हो सकता हूं क्योंकि मैंने जब पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था तब भी आज की तरह पाकिस्तान के पास बेहतरीन बॉलिंग लाइनअप था लेकिन मैं फिर भी अपने प्रदर्शन की वजह से टीम में जगह बनाने में सक्षम रहा था. मुझे भरोसा है कि मैं ऐसा ही इस बार भी कर सकता हूं."

First published: 29 August 2018, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी