Home » क्रिकेट » Waqar Younis Apologies After Celebrating Wasim Akram's Birthday and cut cake During Ramzan
 

रमजान में अकरम के बर्थडे पर वकार यूनुस ने काटा केक, फजीहत होने के बाद मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 13:39 IST

पाकिस्तानी के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने रविवार को अपने साथी खिलाड़ियों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर वकार यूनुस ने वसीम अकरम के जन्मदिन पर केक काटा जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि रविवार 4 जून को वसीम अकरम का 52वां जन्मदिन था. इस दिन अकरम और वकार यूनुस हेडिंग्ले में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कॉमेंट्री कर रहे थे. ये मुकाबला पाकिस्तान और इग्लैंड के बीच खेला जा रहा था. इस दौरान वकार यूनुस और रमीज रजा वसीम अकरम के साथ केक काटते नजर आए. 

इन तीनों खिलाड़ियों का केट काटते हुए एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें वसीम अकरम अपने पूर्व साथी खिलाड़ियों और वर्तमान में कॉमेंटेटर्स के साथ स्टेडियम के प्रेस बॉक्स में केक काटते हुए नजर आए. इस फोटो के वायरल होने के बाद वकार यूनुस और वसीम अकरम दोनों को सोशल मीडिया पर कड़ा विरोध झेलना पड़ा.

ये भी पढ़ेंः साथियों को करना था इफ्तार इसलिए गोलकीपर ने डाला खेल में खलल

जब लोगों ने इन दोनों कि इस कतूत को देखा तो इसे गैरजिम्मेदाराना करार दिया. वहीं, ट्विटर पर मिली इस कड़ी आलोचना के बाद वकार यूनुस ने माफी मांग ली. वकार ने लिखा, "हम लोगों को रमजान और रोजा रखने वाले लोगों की इज्जत करनी चाहिए. इस हरकत के लिए माफी."

First published: 5 June 2018, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी