Home » क्रिकेट » Wasim Jaffer Tweet Dhoni came to earn for 30-40 lakhs in team India
 

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी का बड़ा खुलासा, 30-40 लाख रूपये कमाने आए थे धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2020, 22:03 IST
MS Dhoni

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण विश्व भर में 31 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इस वायरस को रोकने के लिए दुनिया के कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति है. ऐसे में लोग अपने घरों में रहने को बंद हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ संवाद स्थापित कर रहे है.

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के कई पूर्व खिलाड़ी लगातार अपने फैंस के साथ संवाद करने के लिए ट्विटर पर सवाल और जवाब का सिलसिला शुरू कर रहे है. इसी कड़ी में टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज और घरेलू क्रिकेट में महान बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्वीटर पर अपने फैंस के साथ सवाल जवाब का एक सिलसिला शुरू किया और अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान जब एक फैंस ने उनके धोनी (MS Dhoni) को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि धोनी टीम इंडिया में 30-40 लाख रूपये कमाने आए थे.


वसीम जाफर (Wasim Jaffer) से फैंस ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी के साथ बिताए गए सबसे यादगार पल को लेकर सवाल पूछा था.  वसीम जाफर ने धोनी के बारे में जवाब देते हुए लिखा,'मुझे याद है जब भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए उसके एक या दो साल ही हुए होंगे तो उस दौरान उसने मुझे बताया था कि वो क्रिकेट खेलकर 30-40 लाख रुपये बनाना चाहते हैं, जिसके बाद वो अपने होमटाउन रांची में जाकर आराम की जिन्दगी जी सके.'

भारतीय टीम के वो महान खिलाड़ी जिन्हें कभी नहीं मिला कप्तानी का मौका

First published: 29 March 2020, 21:33 IST
 
अगली कहानी