Home » क्रिकेट » Watch: Black Caps captain Kane Williamson takes stunning catch in Twenty20 against Pakistan
 

Video: दुबई में "सुपरमैन' बने केन विलियमसन, कैच देख कर दर्शकों ने दबाई दांतों तले उंगली

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 13:51 IST

न्यूज़ीलैण्ड और पाकिस्तान के बीच गुरुवार को दुबई में T-20 मैच खेला गया. इस सिरीज के अंतिम मैच में पाकिस्तान ने न्यूज़ीलैण्ड को रोमांचक मुकाबले में दो रन से हरा दिया. इस मैच में शाहीन अफरीदी के बाद जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो केन विलियमसन की. केन की इस कैच को देख कर फैंस ने दांतों तले ऊँगली दबा ली.

पाकिस्तान ने हासिल की जीत

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम को कॉलिन मुनरो ने अच्छी शुरुआत दिलाई. ग्लेन फिलिफ्स के साथ मिलकर उन्होंने पहले विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी बनाई, जिसमें फिलिप्स का योगदान केवल 5 रन का था. छठें ओवर में फिलिप्स शाहीन आफरीदी की गेंद पर कैच आउट हुए. अगले ओवर में मुनरो भी 44 रन बनाकर मोहम्मद हफीज के शिकार बने.

कप्तान केन विलियमसन ने पारी को संभालने के कोशिश की लेकिन दूसरे छोर से विकेट लगातार गिरते रहे. कॉलिन डी ग्रैंडहोम (4) और रॉस टेलर (3) के सस्ते में आउट होने के बाद कोरी एंडरसन और विलियमसन के बीच एक साझेदारी बनी. दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 42 रन जोड़े. 18वें ओवर की पहली गेंद पर विलियमसन (37) भी बिना अर्धशतक पूरा किए आउट हो गए. एंडरसन की 44 रनों की नाबाद पारी की मदद से न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 153 रन बनाए. पाकिस्तान की शाहीन आफरीदी ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट हासिल किए.

केन विलियमसन ने लिया हैरान करने वाला कैच


पारी के 4 ओवर की 3 गेंद पर फखर ज़मान ने लॉग ऑफ़ की तरफ शॉट लगाने की कोशिश की. इस दौरान केन विलियमसन ने हवा के बाएं तरफ छलाँग लगते हुए एक हाथ से कैच को पकड़ लिया। उनकी कैच को देख कर फैंस भी हैरान रह गए.

First published: 3 November 2018, 13:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी