Home » क्रिकेट » Watch Video: Hair Stylist Sapna Bhavnani uses Ustara on MS Dhoni for the First Time, Video Viral
 

Video: धोनी की कूलनेस का सपना चौधरी ने उठाया फायदा, गर्दन पर चलाया उस्तरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 12:20 IST
(file photo )

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपनी हेयर स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनकी हेयर स्टाइल दूसरे खिलाड़ियों से काफी अगल होती है. शुरुआती क्रिकेट करियर में धोनी अपने लंबे बालों को लेकर काफी फेमस हुए थे. धोनी की इस नई नई हेयरस्टाइल के पीछे बिग सीजन-6 की एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी का हाथ है.

सपना धोनी की हेयरस्टाइलिस हैं. धोनी के लंबे फेमस बालों पर सबसे पहले सपना ने ही कैंची चलाई थी. सपना एमएस धोनी के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सपना ने धोनी के साथ की एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वो धोनी की शेविंग करती दिख रही हैं. धोनी के साथ सपना का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

sapnamotibhavnani instagram

इस वीडियो की एक खास बात ये है कि इसमें सपना धोनी की शेविंग किसी रेजर या ट्रिमर से नहीं बल्कि उस्तरा से करती दिख रही है. सपना उस्तरा से धोनी की शेविंग कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सपना ने कैप्शन में लिखा है कि, वह कई दिन पहले से फजील नाम के एक व्यक्ति से उस्तरा चलाना सीख रही थीं. उनको उस्तरा इस्तेमाल करने का मौका आज धोनी पर मिला है. उन्होंने इसको गुरुपूर्णिमा से जोड़ते हुए लिखा, इस बार की गुरुपूर्णिमा उनके लिए शानदार रही.

हालांकि उन्होंने अपनी इस पोस्ट में धोनी की शिकायत भी है. उन्होंने कहा है कि माही भले ही उनके साथ एक भी पोस्ट शेयर ना करें, लेकिन वह उनके साथ हमेशा फोटो खिंचवाते रहते हैं. वह अपने ऊपर उनको नए नए एक्सपेरिमेंट करने का मौका भी देते हैं. धोनी ने आज उनको पहली बार अपने ऊपर उस्तरा चलाने का मौका दिया. 

sapnamotibhavnani instagram

आपको बता दें कि सपना द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 70 हजार से ज्यादा लोग इसको देख चुके हैं. सपना ने फेसबुक पर भी इस वीडियो को शेयर किया है. सपना ने धोनी के शांत और कूल व्यवहार के लिए खुशी भी जाहिर की है.   

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड दौरा: धोनी की कप्तानी में कभी टेस्ट मैच न खेलने वाले कार्तिक ने दिया बड़ा बयान

First published: 29 July 2018, 12:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी