Home » क्रिकेट » WATCH video: K L Rahul tweets ‘leaked footage’ of captain Virat Kohli getting his beard insured
 

कोहली ने करा रखा है अपनी दाढ़ी का बीमा, केएल राहुल ने वीडियो जारी कर किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2018, 12:34 IST

टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के खेल से हर कोई वाकिफ है. उनकी बल्लेबाजी की दुनिया दीवानी है. विराट कोहली ने अपने दम पर टीम को कई बार जीत दिलाई है. विराट कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने खेल से ही नहीं, अपनी स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं.

विराट कोहली अपने टैटू से लेकर मैदान पर अग्रेशन तक हर चीज़ के लिए चर्चा में बने रहते हैं. उनके अग्रेशन को भी उनका स्टाइल स्टेटमेंट माना जाता है. उनके अग्रेशन से विरोधी आधी लड़ाई हार जाते हैं. विराट कोहली भी अपने अग्रेशन को अपनी ताकत बताते रहे हैं. लेकिन आज आज विराट कोहली अपनी दाढ़ी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी दाढ़ी सुर्खियों में बनी हुई है.

विराट कोहली आज करोड़ों लोगों के आइकॉन हैं. फैंस उनको फॉलो करते हैं. विराट कोहली आज अपने कपड़ों के साथ साथ अपनी दाढ़ी को लेकर भी फेमस हो रहे हैं. उनकी दाढ़ी को फैंस फॉलो भी कर रहे हैं. विराट की दाढ़ी उनकी खास स्टाइल में से एक है. इतना ही नहीं विराट कोहली अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार भी करते हैं. दाढ़ी में कोहली सुपर कूल लगते हैं.

विराट कोहली अपनी दाढ़ी से कितना प्यार करते हैं. इसका पता आईपीएल 11 में पता चला था, जब टीम इंडिया में उनके साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने विराट कोहली को दाढ़ी को काटने का चैलेंज दिया था, जिसको विराट ने खारिज कर दिया. कोहली ने कहा था कि 'माफ करना साथियों, लेकिन मैं दाढ़ी हटाने के लिए अभी तैयार नहीं हूं. हालांकि आपने अपने मेकओवर पर शानदार काम किया. बधाई हो.' 

अब आप इतना तो समझ ही गए होंगे कि विराट को अपनी दाढ़ी से प्यार है., लेकिन हम आपको बता दें कि विराट कोहली अपनी दाढ़ी से प्यार ही नहीं करते, बहुत प्यार करते हैं. इसका पता चलता है सामने आए एक वीडियो से. इस वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि कोहली अपनी दाढ़ी का बीमा करवा रहे हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल ने शेयर किया है. 

केएल राहुल ने इस वीडियो को ट्वीट करने के साथ लिखा, 'हाहा, विराट कोहली मैं जानता था कि तुम अपनी दाढ़ी से प्रेम करते हो लेकिन दाढ़ी का बीमा कराने की खबर ने मेरी थ्‍योरी को पुख्‍ता कर दिया.' हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, ये तो विराट कोहली को ही पता होगा. लेकिन उनकी दाढ़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रखा है.

First published: 9 June 2018, 12:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी