Home » क्रिकेट » Watch Video: Misjudgement of run between Dinesh Karthik and Hardik Pandya in India vs Essex match after results into long argument
 

इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच से पहले पांड्या- कार्तिक ने खोया आपा, मैदान में की शर्मनाक हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 17:09 IST
(screen sort)

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सिरीज का आगाज 1 अगस्त से होने जा रहा है. दोनों टीमें इस सिरीज के लिए तैयारियों में जुटी हैं. भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड की परिस्थितियों में खुद को ढालने का प्रयास कर रहे हैं. टेस्ट सिरीज से पहले भारत ने काउंटी टीम एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला. इस अभ्यास मैच भारत ने अपने सभी खिलाड़ियों को बल्लेबाजी का मौका दिया. दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया. इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब दोनों के बीच बहस देखने को मिली.

दरअसल हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. वहीं, एसेक्स के तेज गेंदबाज पॉल वॉल्टर गेंदबाजी कर रहे थे. पॉल वॉल्टर ने हार्दिक पांड्या के पैड्स की दिशा में गेंद डाली. जिसको पांड्या ने लेग साइड में खेल एक रन लेने के लिए निकल पड़े. दूसरे छोर पर खड़े दिनेश कार्तिक ने रन लेने को लेकर संशय जाहिर किया कि रन लें या न लें. कार्तिर पहले रन लेने के लिए निकल पड़े, लेकिन आधी पिच पर जाने के बाद वो अचानक रूक गए. कार्तिक को देख पांड्या भी वापस क्रीज की ओर चल दिए. हालांकि फील्डर गेंद को थ्रो नहीं कर पाया. किसी प्रकार कोई नुकसान नहीं हुआ. लेकिन पांड्या को कार्तिक का अचानक रुकना पसंद नहीं आया. इसको लेकर दोनों के बीच बहस हो गई. काफी देर तक दोनों के बीच बहस चलती रही. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

गौरतलब है कि तीन दिवसीय इस अभ्यास मैच में भारत ने अपने सभी बल्लेबाजों को खेलने का मौका दिया. 11वें बल्लेबाज के रूप में रिषभ पंत बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. भारत ने पहली पारी में 395 रन बनाए. इसके बाद एसेक्स की टीम ने 8 विकेट पर 358 रन बनाकर घोषित कर दी. दूसरी पारी में मैच ड्रा होने से पहले भारत ने 2 विकेट 89 रन बनाए. इस मैच में विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या लय में नजर आए. वहीं शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा फ्लॉप रहे. धवन दूसरी पारी में भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

ये भी पढ़ें- Video: कोहली और धवन के भांगड़ा ने मचाया धमाल, ढोल-नगाड़ों के बीच मैदान में उतरे

First published: 30 July 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी