Home » क्रिकेट » Watch Video:TV commentator does bhangra dance during the India vs England First T20 match
 

Video: भारत की बल्लेबाजी देख खुद को डांस करने से नहीं रोक सके TV एंकर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 13:14 IST
(scree FB vedio)

भारतीय टीम के मैच के दौरान स्टेडियम का नजारा अलग ही होता है. फिर चाहे वह घरेलू मैदान पर खेल रही हो या फिर विदेशी धरती पर. भारत के मैच के दौरान स्टेडियम नीले रंग में रंगा हुआ नजर आता है. T20 क्रिकेट में भारत के मैच के दौरान मैदान का नजारा और भी देखने लायक होता है.

एक तरफ खिलाड़ी मैदान पर चौके और छक्कों की बरसात करते हैं, दूसरी तरफ दर्शक डांस करते नजर आते हैं. अगर भारत कोई मैच ब्रिटेन में खेल रहा हो तो उसका नजरा अलग ही होता है. पूरा स्टेडियम नीले रंग में रंग जाता है. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर है. जहां वह T20 सिरीज खेल रही है. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए सिरीज के पहले T20 मैच में दर्शकों ही नहीं टीवी भी एंकर भी खुद को डांस करते नहीं रोक पाए.

सिरीज के पहले मैच में जब भारत लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेबाजी कर रहा था. भारत एक आसान जीत की तरफ बढ़ रहा था.वहीं क्रीज पर केएल राहुल शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. राहुल का बल्ला मैदान पर आग बरसा रहा था. राहुल की बल्लेबाजी को देखकर मैदान पर मौजूद दर्शक खुशी से नाच रहे थे. लेकिन इस मैच में दर्शकों के डांस को देखकर टीवी एंकर भी खुद को डांस करने से नहीं रोक सके.टीवी एंकर का डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है.  इसमें दर्शकों को नाचता देखकर टीवी कमेंटरी कर रहे एक कमेंटेटर भी भांगड़ा करने लगे. इस दौरान कमेंटेटर बोक्स में इंग्लैंड पूर्व कप्तान नासिर हुसैन भी मौजूद थे. वो टीवी एंकर के डांस को देखकर खुद की हंसी नहीं रोक पाए. इस दौरान अन्य टीवी कमेंटेटर भी मुस्कुराते दिखाई दिए. 

गौरतलब है कि पहले T20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया था. इस मैच में भारत की जीत के हीरो रहे कुलदीप यादव और केएल राहुल. कुलदीप यादव ने पांच विकेट निकालकर इंग्लैंड को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया. इसके बाद केएल राहुल ने इंग्लैंड से मिले 159 रनों के लक्ष्य को आसान बना दिया. राहुल ने नाबाद 101 रनों की पारी खेली थी. भारत ने इस मैच को 18वें ओवर में ही जीत लिया था. हालांकि दूसरे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. इंग्लैंड की टीम ने दूसरे मैच में 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है. दोनों टीमें अब सिरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड ने भारत से लिया हार का बदला, 'विराट ब्रिगेड' को दूसरे T20 में 5 विकेट से हराया

First published: 7 July 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी