Home » क्रिकेट » we are looking for a second wicketkeeper ahead of 2019 world cup msk prasad
 

एमएसके प्रसाद ने धोनी को टीम से बाहर करने के लिए चली ये चाल, नहीं मिलेगी वर्ल्ड कप टीम में जगह!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2018, 10:42 IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ वन डे सिरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी गए है. टीम में ऋषभ पंत को मौका दिया है. वहीं कार्तिक को एक बार फिर से बाहर कर दिया है. ऐसे में एमके प्रसाद ने धोनी और पंत के भविष्य को लेकर बात की.

भविष्य की तैयारी है

विश्व कप तक धोनी विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद बने रहेंगे, लेकिन प्रसाद ने संकेत दिये कि पंत भविष्य की योजना हैं.मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि यह सोचने की जरूरत नहीं कि हमारा नंबर एक विकेटकीपर (धोनी) कौन है। दूसरे विकेटकीपर की तलाश में हमने डीके (दिनेश कार्तिक) को मौका दिया और अब हम ऋषभ पंत को मौका दे रहे हैं। उचित समय पर हम फैसला करेंगे कि दोनों में से सर्वश्रेष्ठ कौन है।


शमी को भी मिलेगा मौका

प्रसाद ने कहा कि मैं पिछले कुछ समय से कह रहा हूं कि हम विश्व कप का पहला मैच खेलने से पहले अब केवल 18 वनडे दूर हैं इसलिए हमें अपने तेज गेंदबाजों को भी ढूंढने की जरूरत है और इस प्रक्रिया के तहत हमने शमी को चुना है.

धोनी खेलेंगे विजय हाज़रे ट्रॉफी

मुख्य चयनकर्ता ने यह भी कहा कि धोनी विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में हिस्सा लेंगे और झारखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे. उन्होंने कहा कि  वह (धोनी) नॉकआउट में खेलेंगे. अम्बाती रायडू के बारे में, मुझे पुष्टि करनी होगी।’

First published: 12 October 2018, 10:42 IST
 
अगली कहानी