Home » क्रिकेट » "We Forgive Him": Faf du Plessis On pak captain Sarfraz Ahmed's Apology After Racial Comment
 

रंगभेद की टिप्पणी को लेकर फाफ डु प्लेसिस ने कहा कुछ ऐसा, जिसे पर पढ़ आप हो जाएंगे उनके फैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2019, 12:06 IST

दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उनकी टीम के खिलाड़ी पर की गई रंगभेद की टिप्पणी के लिए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को माफ कर दिया है. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेसिस ने कहा कि सरफराज ने माफी मांगी है और ऐसे में टीम ने उन्हें माफ कर दिया है.

प्लेसिस ने टीम के प्रशिक्षण सत्र के दौरान कहा, "हमने उन्हें (सरफराज) माफ कर दिया है, क्योंकि उन्होंने माफी मांगी है. उन्होंने अपने गलत व्यवहार की जिम्मेदारी ली है. अब यह हमारे हाथों में नहीं है. इस मामले को अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति देखेगी."

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एंडिल फेहलुकवायो के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की थी और उनकी मां के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था. अब सरफराज अहमद को इस मामले में माफी मांगनी पड़ी है.

सरफराज ने 3 ट्वीट करते हुए एंडिल फेहलुकवायो से माफी मांगी. उन्होंने लिखा, "वह नहीं चाहते थे कि उनके फ्रस्टेशन वाले शब्द कोई सुने या समझे. उनका इरादा किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था." सरफराज ने पहले ट्वीट में लिखा, "मैं कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे में दुर्भाग्यवश स्टंप माइक में कैद हुए अपने उन कुंठित शब्दों के लिए हर उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं, जो उससे आहत हुए."

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 25 January 2019, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी