Home » क्रिकेट » West Bengal Assembly Election 2021: क्या चुनावों से पहले बीजेपी में शामिल होंगे सौरव गांगुली, बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कही ये बात
 

West Bengal Assembly Election 2021: क्या चुनावों से पहले बीजेपी में शामिल होंगे सौरव गांगुली, बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2021, 16:41 IST

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा की 292 सीटों के लिए आठ चरणों में मतदान होना हैं. राज्य में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं. इसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. वहीं जब से राज्य के विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हुआ है, उसके बाद से ही लगातार ऐसी चर्चाएं हो रही हैं कि सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. वहीं अब इस मुद्दे पर पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपनी बात रखी है.

दिलीप घोष ने ऐसी तमाम रिपोर्ट का खंडन किया है जिसमें दावा किया गया था कि पश्चिम बंगाल में 7 मार्च को पीएम मोदी की रैली में सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप घोष ने पत्रकारों से कहा,"मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही मीटिंग में इसको लेकर कोई चर्चा की गई है." दरअसल, इससे पहले मीडिया रिपोर्ट आई थीं कि 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान पर पीएम मोदी की रैली में सौरव गांगुली भी उपस्थित होंगे.


वहीं इस मामले में बीजेपी के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा,"हम जानते हैं कि सौरव घर पर हैं और आराम कर रहे हैं. अगर उन्हें लगता है कि उनका स्वास्थ्य सही है और मौसम भी इसकी इजाज़त दे, तो हम उनका स्वागत करेंगे. हमें लगता है कि अगर वो रैली में होंगे तो उन्हें भी अच्छा लगेगा और रैली में आए लोगों को भी ख़ुशी होगी. लेकिन इस बारे में फ़िलहाल हम कुछ नहीं कह सकते, ये पूरी तरह उन पर निर्भर करता है कि वो रैली में शामिल होंगे या नहीं."

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटलकें लगाई गई हों. इससे पहले भी कई बार ऐसी अटकलें लगाई गई हैं. हालांकि, सौरव गांगुली ने हर बार ऐसी रिपोर्ट का खंडन किया है. वहीं अब देखने वाली बात होगी कि क्या सौरव गांगुली 7 मार्च को पीएम मोदी की रैली में शामिल होते हैं या नहीं क्योंकि अभी तक इस मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

IND vs ENG 4th Test: इंग्लैंड के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

First published: 3 March 2021, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी