Home » क्रिकेट » West Indies Cricket Board in ICU due to corona virus said Board President
 

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का बड़ा बयान, बोले- कोरोना वायरस के कारण आईसीयू में है बोर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2020, 23:17 IST
West Indies

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण पूरे विश्व में 45 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है जबकि तीन लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस वायरस के कारण विश्व के कई देशों में लॉक डाउन (Lokcdown) है. ऐसे में सभी कुछ बंद है. इस वायरस के कारण ही क्रिकेट टूर्नामेंट भी स्थगित किए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिए गए हैं. इस वायरस के कारण सभी क्रिकेट बोर्ड को आर्थिक नुकसान होने की खबर है और उसमें वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड भी शामिल है. हालांकि, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की माली हालत पहले से ही खराब थी और इस वायरस के कारण उसकी स्थिति और खराब हो गई है. वहीं अब वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (West Indies Cricket Board) के अध्यक्ष ने कहा है कि इस वायरस के कारण बोर्ड आईसीयू में पहुंच गया है.

‘गार्डियन मीडिया स्पोटर्स’ को दिये इंटरव्यू में क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रमुख रिकी स्केरिट ने कहा,"इस संकट ने पहले ही से आर्थिक संकट में चल रहे हमारे क्रिकेट बोर्ड को आईसीयू में डाल दिया है. यह ऐसा ही है कि आप डॉक्टर के पास इलाज के लिये गए और वह दवा देने की वाला था कि आपको दिल का दौरा पड़ गया."


बता दें, जून में वेस्टइंडीज टीम को इंग्लैंड का दौरा करना था लेकिन कोरोना वायरस के असर के कारण यह दौरा संकट में दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं दक्षिण अफ्रीका को जुलाई और अगस्त के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज और दो टी20 मैच की सीरीज के वेस्टइंडीज का दौरा करना है लेकिन यह दौरा भी खटाई में पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

सचिन तेंदुलकर के वनडे में दोहरे शतक को लेकर डेल स्टेन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 190 पर किया था आउट लेकिन..

First published: 16 May 2020, 22:37 IST
 
अगली कहानी