Home » क्रिकेट » West Indies Squad Announced For England Tour
 

इंग्लैंड दौरे के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2020, 18:16 IST
West Indies Cricket Team

कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मार्च के आखिर सप्ताह से ही बंद है लेकिन अब यह दोबारा से शुरू होने की कगार पर पहुंच चुका है. उम्मीद है कि कोरोना वायरस के असर के बाद पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा.

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) साल जून में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड (West Indies Tour England) का दौरा करेगा, जहां दोनों देशों के बीच 8 जुलाई से पहला मुकाबला खेला जाएगा. इसी कड़ी में बुधवार को वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (Cricket West Indies) ने इंग्लैंड (England Cricket Team) दौरे पर जानी वाली 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, इतना ही नहीं बोर्ड ने 11 खिलाड़ियों को रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में रखा है.


 

बता दें, टीम के ऐलान से पहले ही एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि कोरोना वायरस के असर के कारण डेरेन ब्रावो, शिम्रोन हेटिमर और कीमो पॉल ने अपना नाम वापस ले लिया है, 14 सदस्यीय टीम में इन तीनों का नाम नहीं है.

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस बारे में बयान जारी कर कहा,"वो खिलाड़ियों के इस निर्णय का पूरी तरह से सम्मान करती है. जैसा पहले कहा गया था, क्रिकेट वेस्टइंडीज भविष्य के चयन पर विचार करते समय इन खिलाड़ियों के खिलाफ यह निर्णय नहीं लेगी."

वेस्टइंडीज टीम: जेसन होल्डर (c), जर्मेन ब्लैकवुड, नकरमाह बोनर, क्रैग ब्रैथवेट, शमर ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेस, राखेम कॉर्नवाल, शेन डाउरिच, केमर होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, रेमन रिफर और केमर रचैरा

रिजर्व खिलाड़ी: सुनील अंबरीस, जोशुआ दा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, कीन हार्डिंग, काइल मेयर्स, प्रेस्टन मैकस्विने, मार्क्विनो मिंडले, शेन मोसले, एंडरसन फिलिप, ओसोम थॉमस, जोमेल वार्रिकान

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया सुझाव, ऑस्ट्रेलिया की बजाए इस देश में कराया जाए टी20 विश्व कप

कोरोना वायरस के डर के कारण वेस्टइंडीज के इन तीन खिलाड़ियों ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से किया मना- रिपोर्ट

हार्दिक पांड्या ने चुनी अपनी ऑल-टाइम IPL प्लेइंग इलेवन, रोहित शर्मा की जगह इन्हें बनाया कप्तान

First published: 3 June 2020, 17:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी