Home » क्रिकेट » when anil kumble congratulate zaheer khan for engaged to sagarika ghose instead of sagarika ghatge.
 

जब ज़हीर की सगाई पर सागरिका को बधाई देकर फंसे अनिल कुंबले

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2017, 11:21 IST
(zaheer twiteer account)

सोमवार को पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज ज़हीर ख़ान ने जैसे ये जानकारी दी कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सागरिका से सगाई कर ली है तो उसके बाद इस गेंदबाज को बधाई देने वालों की लाइन लग गई. जहीर खान ने अपने चाहने वालों को ये खबर खुद ट्वीट करके दी, जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर बधाइयां देने की होड़ मच गई. 

 

लेकिन इसी बीच मैदान में अपनी गुगली पर बल्लेबाजों को चकराने वाले पूर्व भारतीय लेग स्पिनर अनिल कुंबले अपने एक ट्वीट से खुद क्लीन बोल्ड हो गए. दरअसल ज़हीर ख़ान ने चक दे इंडिया फिल्म में प्रीति सबरवाल के किरदार से फेमस सागरिका से सगाई की. बताया जा रहा है कि लंबे समय से इन दोनों का अफेयर चल रहा था. अनिल कुंबले ने जहीर को बधाई का ट्वीट किया पर वो सागरिका घाटगे की जगह उन्होंने सागरिका घोष को टैग कर दिया.

 

 

 

सागरिका घोष एक वरिष्ठ पत्रकार हैं और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है. उन्होंने अनिल कुंबले के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि सर उन्होंने गलत सागरिका को बधाई दी है . मैं दो बच्चों की मां हूं. 

बाद में अपनी गलती का एहसास होते ही उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया.और दोबारा सागरिका घाटगे को टैग करते हुए बधाई दी. अनिल कुंबले का गलती से किया गया ये ट्वीट जल्द वायरल हो गया और लोगों ने उस पर कमेंट भी करने शुरू कर दिए.

हालांकि बाद में अपनी ग़लती का एहसास होते ही कुंबले ये ट्वीट डिलीट कर दिया और दोबारा सागरिका घाटगे को टैग करते हुए बधाई दी.

First published: 25 April 2017, 11:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी