Home » क्रिकेट » Sushant Singh Rajput Death News : When Sushant Singh Rajput asked MS Dhoni childhood coach to teach him helicopter shot
 

Sushant Singh Rajput Death News : जब सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के बचपन के कोच से मांगी थी हेलीकॉप्टर शॉट सीखने के लिए मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2020, 11:01 IST

Sushant Singh Rajput Death News : भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर बनी फिल्म में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को मुंबई बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है. सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर आत्महत्या क्यों की है इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि वो बीते छह महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक एस एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni Untold Story) से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. इस फिल्म में धोनी के करिदार को निभाने के लिए सुशांत ने काफी मेहनत की थी, उन्होंने धोनी के स्टाइल से लेकर उनके हेलीकॉप्टर शॉट तक पर काफी काम किया था. सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट सीखने के लिए पूर्व कप्तान के बचपन के कोच केशव बनर्जी को राजी किया था.


एस एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी के बचपन के कोच बनर्जी का रोल राजेश शर्मा ने निभाया था. न्यूज एंजेसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, केशव बनर्जी ने बताया कि सुशांत एक बहुत ही जेंटल लड़का था, वह उन्हें धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट और धोनी के तरीके के साथ खेलने में मदद करने के लिए उन्हें कहता था. खबर के अनुसार, बनर्जी ने कहा,"वह काफी जेंटल था. वह बहुत अच्छा व्यवहार करता था और आज मैं न्यूज चैनल देखता हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है." उन्होंने आगे कहा,"मुझे याद है कि जब वह रांची आया था, हमारी लंबी बातचीत हुई थी. मैं वहीं था. माही के दोस्त वहाँ थे. वह हमेशा मुझसे कहता था, दादा धोनी का हेलिकॉप्टर शॉट सिखा दो ना."

केशव बनर्जी ने आगे याद करते हुए कहा,"वह मेरे पीछे था, माही जिस तरह से खेलते थे, उनके चेहरे के भाव क्या थे. वह बहुत फोकस्ड थे. सिंगल माइंडेड दृढ़ संकल्प. यही कारण है कि यह इतनी अच्छी तरह से सामने आया. आप यह नहीं बता सकते कि यह धोनी नहीं थे. आज मैंरे पास केवल यादें हैं, और मैं वास्तव में बहुत सदमे में हूं."

जब सुशांत सिंह राजपूत को बल्लेबाजी करते देख दंग रह गए थे सचिन तेंदुलकर, कही थी ये बात

First published: 14 June 2020, 21:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी