Home » क्रिकेट » Will Vijay Shankar replace Hardik Pandya IN SERIES AGAINEST WEST INDIES? Tamil Nadu all-rounder weighs in
 

टीम इंडिया को मिला हार्दिक पंड्या का रिप्लेसमेंट, वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सिरीज में मौका मिलना तय!

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 13:49 IST

भारत के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या इस समय चोट की वजह से क्रिकेट के मैदान से बाहर है. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पंड्या को कमर के निचले हिस्से में खिंचाव हो गया था. जिस वजह से वो मैदान पर ही गिर गए थे. जिस वजह से वो एशिया कप से बाहर हो गए थे. ऐसे में अब टीम इंडिया उनकी जगह किसी आलराउंडर की तलाश कर रहा है. ऐसे में विजय हज़ारे ट्रॉफी में भारत ने हार्दिक पंड्या के विकल्प की तलाश पूरी हो सकती है.

हार्दिक की जगह लेने को तैयार ये खिलाड़ी

विजय हज़ारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के स्टार आलराउंडर विजय शंकर एक बार फिर से अपनी बल्लेबाज़ी का नमूना पेश किया है. असम के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने 129 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की वजह से तमिलनाडु ने 334 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में असम की टीम सिर्फ 204 रन पर ही आउट हो गई थी. उनकी इस पारी के बाद से उनको हार्दिक पंड्या के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है.

हार्दिक की जगह लेने की प्रतिभा है

विजय शंकर भी अपने पावरहिटिंग के लिए जाने जाते है. इस साल आईपीएल में दिल्ली के लिए खेलते हुए उन्होंने अपनी पावर हिटिंग का नमूना पेश किया था. इसके अलावा विजय ने निदहास ट्रॉफी में अपनी गेंदबाज़ी से सबको प्रभावित किया  था. इस दौरान उन्होंने श्रीलनक के खिलाफ पहले ही मैच में तीन विकेट हासिल किये थे और मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड अपने नाम किया था. \इसके अलावा विजय टेस्ट क्रिकेट में हार्दिक से ज्यादा सफल भी हो सकते है क्योंकि वो क्रीज़ पर ज्यादा देर टिक पर बल्लेबाज़ी करने का पसंद करते है. विजय के पास  गेंदबाज़ी में भी 130KM/H से ज्यादा स्पीड है. ऐसे में विजय को वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट और वन डे सिरीज में टीम में शामिल किया जा सकता है.

First published: 28 September 2018, 13:49 IST
 
अगली कहानी