Home » क्रिकेट » Windies Announced 14 Member Squad for first T20I Against India, Kieron Pollard in Squad team After 13 Month
 

13 महीने बाद विंडीज की T20 टीम में वापस लौटा ये विस्फोटक खिलाड़ी, रोहित एंड आर्मी के छुड़ाएगा छक्के!

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2018, 17:16 IST

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच होनी वाली तीन मैचों की T20 सिरीज का पहला मैच आज कोलकाता के ईडन गार्डन में होगा. इस मैच के लिए कल बीसीसीआई ने 12 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था अब वेस्टइंडीज ने भी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है.

इस सिरीज के लिए जहां टीम इंडिया के हाथों में वहीं विंडीज की कमान कप्तान कार्लोस ब्राथवेट के हाथों में हैं. इसके साथ ही इस मैच के लिए विंडीज की टीम में कीरोन पोलार्ड भी हैं. पॉलार्ड की टीम में 13 महीने बाद वापसी हुई है, पोलार्ड ने अपना पिछला T20 मैच साल 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था.

BCCI

पोलार्ड का टीम में होना टीम इंडिया के लिए भी खतरा हो सकता है क्योंकि वह इंडिया के खिलाडियों के साथ आईपीएल में खेल चुके हैं. कीरोन पोलार्ड ने मुंबई की टीम की तरफ से खेलते हुए 132 मैचों में 2476 रन बनाए हैं. इसके साथ ही पोलार्ड ने विंडीज टीम की तरफ से खेलते हुए 56 T20 मैचों में 768 रन बनाए हैं और 23 विकेट चटकाए हैं.

टीमें-

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन,  केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार,  जसप्रीत बुमराह,  खलील अहमद,  युजवेंद्र चहल

वेस्टइंडीज: कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), फेबियन एलन, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमेयर, कीमो पॉल, कीरोन पोलार्ड, दिनेश रामदीन (विकेटकीपर), शाई होप, शेरफेन रदरफोर्ड, ओशाने थॉमस, खैरी पिएरे, ओबेड मैक्कॉय, रोवमैन पावेल, निकोलस पूरन.

ये भी पढे़ं: साउथ अफ्रीका ने डेल स्टेन की गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में दी मात

First published: 4 November 2018, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी