Home » क्रिकेट » Windies coach Stuart Law suspended for two ODIs for breach of the ICC Code of conduc
 

वनडे सिरीज से पहले टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, विंडीज के कोच पर लगा बैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 15:26 IST
(ICC)

वेस्टइंडीज को टेस्ट सिरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के लिए एक और खुशखबरी आई है. वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ को भारत के खिलाफ वनडे सिरीज में दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया है. लॉ पर आईसीसी आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए बैन लगाया है.

बता दें आईसीसी ने मंगलवार ने उनके खिलाफ जांच की तो उनके उपर तीन डेमिटिट अंक प्राप्त हुए इसलिए उनके उपर 100 प्रतिशत मैच-फीस जुर्माना लगयाा. बता दें आईसीसी ने मंगलवार ने उनके खिलाफ जांच की तो उनके उपर तीन डेमिटिट अंक प्राप्त हुए इसलिए उनके उपर 100 प्रतिशत मैच-फीस जुर्माना लगयाा.

लॉ को खिलाड़ियों और खिलाड़ी समर्थन कार्मिक के लिए आईसीसी आचार संहिता के स्तर 2 अनुच्छेद 2.7 का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था, जो अंतरराष्ट्रीय मैच या किसी भी खिलाड़ी, प्लेयर समर्थन में होने वाली किसी घटना के संबंध में सार्वजनिक आलोचना, या अनुचित टिप्पणी से संबंधित है.

यह घटना हैदराबाद टेस्ट की है जब लॉ कियरन पॉवेल की बर्खास्तगी के बाद टीवी अंपायर के कमरे में गए और वहां जाकर अनुचित टिप्पणियां कीं. इसके बाद फिर वह फॉर्थ अंपायर के क्षेत्र में चले गए और खिलाड़ियों की उपस्थिति में उन्होंने अनुचित टिप्पणियों को फिर से दोहराया.

ये भी पढ़ें: वनडे में तूफान मचाने के बाद इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने डेब्यू टेस्ट में लगाई चौकों की झड़ी

First published: 16 October 2018, 15:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी