Home » क्रिकेट » witter Reactions: trolls South Africa as they succumb to another shambolic collapse against Sri Lanka second Test match
 

दक्षिण अफ्रीका का श्रीलंका के खिलाफ हुआ इतना बुरा हश्र कि सोशल मीडिया में आईं फनी कमेंट की बाढ़

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 18:53 IST
(File photo )

श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी कोलंबो टेस्ट के दूसरे दिन मेजबान श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका की पारी को 124 रनों पर समेट दिया है. दक्षिण अफ्रीका की पारी में कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने सर्वाधिक 48 रनों की पारी खेली. दक्षिण अफ्रीका पहली पारी के आधार पर श्रीलंका से 214 रनों से पिछड़ गया है. श्रीलंका के लिए अकीला धनंजय ने सबसे ज्यादा पांच विकेट हासिल किए. दक्षिण अफ्रीका की पारी में डुप्लेसी और अमला के बीच में एकमात्र 55 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी हुई.

दक्षिण अफ्रीका ने अपने आखिरी पांच विकेट मात्र 26 गेदें खेलते हुए 10 रनों के भीतर गंवा दिए. ऐसे प्रदर्शन को लेकर दक्षिण अफ्रीका की टीम सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. दक्षिण अफ्रीकी टीम को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. किछ लोग दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी कोच को बदलने की मांग कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने उसका सबसे कमजोर टीम बताया है.

एक यूजर ने लिखा, मैंने पहले भी कहा है और एक बार फिर से कह रहा हूं, कृपया दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी कोच को बदलिए.

एक यूजर ने लिखा, श्रीलंकाई गेंदबाजों ने अपने उपमहाद्वीप में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों पर पूरा कंट्रोल रखा है.

श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका पर पूरा शिकंजा कस लिया है.

दक्षिण अफ्रीका को स्पिन खेलने में मुश्किल हो रही है. उनको इस टेस्ट में प्लेइंग इलेवन चुनना भी नहीं आया. केवल एक स्पिन गेंदबाज को खिलाया है. जिसने 9 विकेट हासिल कर लिए. सोचो अगर दो स्पिनर खेल रहे हो तो क्या होता. 

वहीं एक यूजर ने लिखा, टेंडा बवुमा का कहना है कि उनकी 20 गेंद पर 11 रनों की पारी से आने वाली पीढ़ी को प्रेरित किया जाएगा.

पिच पर जिस तरह से गेंद स्पिन हो रही है. उसको देखकर श्रीलंका का स्कोर 250 से ज्यादा नहीं होना चाहिए था. खैर कोई बहाना नहीं चलेगा. लेकिन दक्षिण अफ्रीका को अच्छी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी.

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को हराकर सिरीज में शानदार शुरुआत की थी. दक्षिण अफ्रीका की टीम सिरीज में 1-0 से आगे हैं, हालांकि इस मैच में श्रीलंका के पास सिरीज बराबर करने का मौका है.  

ये भी पढ़ें- ऋद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी मैनचेस्टर में होगी: BCCI

First published: 21 July 2018, 16:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी