Home » क्रिकेट » Women's IPL exhibition games likely during playoffs SAYS BCCI official
 

Women IPL को लेकर BCCIs ने कसी कमर, बताया-कब होगा प्रदर्शनकारी मैच

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2019, 8:13 IST

हाल के समय में महिला आईपीएल को लेकर भी देश में मांग जोर पकड़ रही है. इसी कड़ी में अब बीसीसीआई भी महिला आईपीएल के आयोजन को लेकर गंभीर होता नज़र आ रहा है. बीसीसीआई ने अपने जारी बयान में कहा है कि आईपीएल के दौरान होने वाले महिला टी20 प्रदर्शनी मैचों का आयोजन प्लेऑफ के दौरान हो सकता हैं  क्योंकि कार्यक्रम के अनुसार केवल यही समय खाली है. 

बीसीसीआई ने एक अधिकारी ने महिला आईपीएल के आयोजन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि महिला आईपीएल के मैच का आयोजन शाम 7 बजे किया जा सकता है कि ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ओर आकर्षित हो सके. पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'पिछले साल की तरह इस बार भी हमारे पास केवल प्लेऑफ के दौरान ही समय है लेकिन इस बार काफी कुछ चुनाव की तारीखों पर भी निर्भर करता है.'

गौरतलब है कि पिछले साल सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के बीच मैच दोपहर बाद दो बजे से खेला गया था. इस दौरान मैदान पर बेहद कम संख्या में लोग आए थे. इस मैच में हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, मेग लैनिंग, एलिस पैरी और सूजी बेट्स जैसे बड़े खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था.

उन्होंने कहा कि हम अभी चुनाव आयोग से आम चुनाव की तारीखों की घोषणा का इंतज़ार कर रहें हैं. इसके बाद भी हम महिलाओं के मैचों को लेकर कोई अंतिम निर्णय ले पाएंगे.

First published: 26 February 2019, 8:13 IST
 
अगली कहानी