Home » क्रिकेट » World Cup 2019: AB de villiers Reply on retirement Controversy
 

World Cup 2019: रिटायरमेंट को लेकर उठे विवाद पर डिविलियर्स ने दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2019, 19:13 IST

रिटायरमेंट को लेकर उठे विवाद के बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्टस में कहा गया था कि डिविलियर्स विश्व कप 2019 में खेलना चाहते थे लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उनकी बता नहीं मानी. वहीं अब डिविलियर्स ने इस विवादे के बाद ट्वीट किया है और टीम को सपोर्ट किया है.

एबी डीविलियर्स ने ट्वीट किया,'इस समय सबसे अहम ये है कि हम विश्व कप में अपनी टीम को सपोर्ट करें. अभी काफी लंबा सफर तय करना है और मुझे विश्वास है कि हमारी टीम वापसी कर सकती है.'


World Cup 2019: भारतीय गेंजबादों का वेस्टइंडी़ज के खिलाडियों ने काम किया आसान, दिया आस्ट्रेलिया को हराने का फार्मूला

 

बता दें, बीते साल डिविलियर्स ने अचानक से संयास का ऐलान कर सभी को चौका दिया था. डिविलियर्स के संयास को लेकर जो मीडिया रिपोर्टस आई उसमें कहा गया कि संयास लेने के बाद भी डिविलियर्स विश्व कप मे खेलना चाहते थे.

विश्व कप टीम के लिए चयन होने से कुछ दिनों पहले डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस और टीम मैनेडमेंट के एक अधिकारी से मुलाकात कर विश्व कप में खेलेने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उनकी मांगे नहीं मांगी गई.

दक्षिण अफ्रीका के लिए विश्व कप 2019बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है. टीम अपने शुरू के तीनों मैच हार गई है. वहीं खिलाड़ियों का चोटिल होना भी टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. अनुभवी तेज गेंजबाज डेल स्टेन विश्व कप से बाहर हो गए है. वहीं भी चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेले.

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने मचा रखा है तहलका, खौफ में विरोधी टीमें

First published: 6 June 2019, 19:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी