Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Afghanistan player Mohammad Shahzad slap Gulbadin Naib during dance
 

World Cup 2019: अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने अपने ही कप्तान को मारा थप्पड़, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2019, 13:09 IST

ICC Cricket world Cup 2019 के सातवें मैच में श्रीलंका ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत अफगानिस्तान को 34 रनों से हरा दिया. इस मैच मे बारिश के कराण 41-41 ओवरों का करना पड़ा. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका 36.5 में 201 रनों पर ऑल आउट हो गई. जिसके बाद डकवर्थ लुईस नियम के तहत अफगानिस्तान को 187 रनों का लक्ष्य मिला. लेकिन अफगानिस्तान 152 रन ही बना सकी.

आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. श्रीलंका की पारी के दौरान जब बारिश के कारण मैच रूका उस दैरान आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर किया.

इस वीडियो में अफगानिस्तान के धोनी कहे जाने वाले विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद और राशिद खान डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौैरान उनके साथ अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नईब भी थे. शहजाद एक गाने पर अपने दी अंदाज में डांस कर रहे थे तभी उन्होंने अपनी टीम के कप्ततान नईब को थप्पड़ मारा और उन्हें हटने के लिए कहा.

World Cup 2019: विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज को सिखाएंगे सबक, कोहली को बताया था 'नासमझ'

बात अगर मैच की करें तो, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को सलामी जोड़ी ने ठोस शुरूआत दिलाई. कप्तान करूणर्तने और कुशल परेरा के बीच पहले विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन इसके बाद अफगानिस्तान ने मैच में वापसी की. स्पिन गेंदबाज मोहम्मद नबी ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर श्रीलंका का मध्यक्रम की कमर तोड़ दी. बारिश के कारण यह मैच मजह 41 ओवरों का हुआ लेकिन टीम निर्धारित ओवर भी नहीं खेल पाई और 36.5 ओवर में 201 विकेट पर ऑल आउट हो गई.

हालांकि डकवर्थ लुईस नियम के तहत अफगानिस्तान को 187 रनों का लक्ष्य मिला. जिसके जवाब में अफगानिस्तान की पूरी टीम 152 पर ऑल आउट हो गई. लेकिन अफगानिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि टीम ने आसानी से हार मान ली हो. अफगानिस्तान ने अंत तक संघर्ष किया. 

World Cup 2019: भारत के खिलाफ मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, डेल स्टेन विश्व कप से बाहर

First published: 5 June 2019, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी