Home » क्रिकेट » World Cup 2019: After Air strike, josh is high for fans, they fight for Indo-Pak match tickets
 

World Cup 2019: भारत-पाक मैच के टिकट के लिए बढ़ी मारामारी, Air Strike को भूल चुके लोग ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2019, 13:24 IST

पुलवामा हमले के बाद इंग्लैंड में होने जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच को बाटकॉट करने की मांग तेजी से उठी थी. पुलवामा हमले के बाद देशवासियों में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा उबल रहा था. हालांकि भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक करने के बाद ऐसा लगता है कि अब गुस्सा कुछ कम हो गया है.

इसकी गवाही दे रहे हैं भारत-पाक मैच के टिकटों की बढ़ रही मांग. दरअसल, भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर टिकटों की मारामारी अभी से शुरू हो गई है. आलम यह है कि भारत-पाक मैच को लेकर टिकट के लिए अभी से लंबी-लंबी लाइन लग गई है. 

वर्ल्ड कप 2019 के लिए टिकटों की बिक्री 21 मार्च से शुरू होगी. इंग्लैंड में स्टेडियम छोटे हैं, इसलिए  टिकटों को लेकर मारामारी होने वाली है. खास कर भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर. इस मैच के लिए टिकटों की जबरदस्त डिमांड है.

 

ICC ने भारत-पाक मैच के लिए 25000 टिकट रखे हैं, लेकिन टिकटों की डिमांड 4 लाख है. भारत- पाकिस्तान का मैच 16 जून को है. यह मुकाबला मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाना है. यहां दर्शकों के बैठने की क्षमता सिर्फ 25 हजार है. लेकिन ICC के पास चार लाख से ज़्यादा लोगों ने टिकट के लिए आवेदन कर दिया है.

आप जानकर आश्चर्यचकित है जाएंगे कि फ़ाइनल से ज़्यादा लोग इस मैच को देखना चाहते हैं. इस बार वर्ल्ड कप में 8 लाख टिकट रखे गए हैं. लेकिन इसके लिए 30 लाख से ज़्यादा दावेदारी आ चुकी है. ICC ने कहा है कि वेबसाइट पर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकट दिए जाएंगे. टिकट खरीदने के हकदार वो लोग होंगे जिन्होंने पहले आवेदन किया है.

IPL 2019: किंग खान ने KKR के प्लेयर्स के लिए वीडियो शेयर कर लिखी दमदार बात

जिस जीत के लिए टीम इंडिया को लगे थे 25 मैच, अफगानिस्तान ने दूसरे टेस्ट में ही कर दिखाया

First published: 19 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी