Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Alex Carey injured on Jofra Archer fast Bouncer
 

World Cup 2019: जोफ्रा आर्चर की खतरनाक बाउंसर से घायल हुआ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, मुंह से निकला खून, फिर पट्टी बांधकर की बल्लेबाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2019, 17:23 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड एक दूसरे के आमने सामने है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत बेहद खराब रही. टीम के 14 रनों के स्कोर पर ही तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे. वहीं इसके बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने के लिए एलेक्स कैरी आए. जिन्होंने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर लड़खड़ाती ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी को संभाला.

वहीं इस मुकाबले में जोफ्रा आर्चर ने इतरी रफ्तार से कैरी को बाउंसर मारी जिसके कारण कैरी बुरी तरह चोटिल हो गए. जोफ्रा आर्चर की गेंद कैरी के हेलमेट पर जानी लगी जिसके कारण कैरी का हेलमेट निकल गया और कैरी से मुंह से खून बहने लगा. कैरी ने तुंरत ड्रेसिग रूम की तरफ इशारा किया.

कैरी के चोटिल होते ही स्टीव स्मिथ उनके पास गए. वहीं आस्ट्रेलिया के फीजियो भी कैरी के पास आए और उनका इलाज किया. हैरानी वाली बात यह है कि कैरी ने इसके बाद भी मैदान से वापस नहीं गए और उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी. हालांकि कैरी अपना अर्धशतक लगाने से चूक गए और 46 रन बनाकर आउट हुए.

दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत बेदह खराब रही. सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर जो इस टूर्नामेंट में काफी दो शतक लगा चुके है वो 9 रन बनाकर आउट हुए. वहीं ऑस्ट्रेलिया के कप्चान एरोन फिंच इस मुकाबले में शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हो रहे इस मुकाबले में जो टीम जीतेगी उसका सामना विश्व कप के 12वें संस्करण के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के होगा.

World Cup 2019: विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट की इस एक गलती ने तोड़ दिया तीसरी बार चैंपियन बनने का सपना

First published: 11 July 2019, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी