Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Alia Bhatt's Best Friend Akansha Ranjan dating KL rahul
 

World Cup 2019: आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड इस भारतीय क्रिकेट को कर रही हैं डेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 13:56 IST

भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और बॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री आलिया भट्ट का बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन एक दूसरे को डेट कर रहे है. अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो आकांक्षा 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप में उन्हें ज्वाइन भी कर सकती है.

न्यूज वेबसाइट लेटेस्टली की रिपोर्ट के अनुसार, यह दोनों लगातार डेट पर जा रहे हैं. वहीं केएल राहुल उनको लेकर फिल्म की शूटिंग पर भी जा रहै है. साथ ही इन दोनों को कई बार पार्टियों में साथ देखा गया है. हाल में दोनों को माउंट मैरी चर्च में एक साथ प्रार्थना करते हुए भी पाया गया था. आकांशा ने हाल ही में अंकित तिवारी के संगीत वीडियो "तेरे द्वार नैना" में अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आई है.

के एल राहुल 15 सदस्यीय भारतीय दल का हिस्सा है जिसके ऊपर भारत को तीसरी बार विश्व विजेता बनाने की जिम्मेदारी है. के एल राहुल अभी भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में है और विश्व कप के पहले अभ्यास मैच खेल रहे है. 

भारतीय टीम के लिए नंबर चार की पोजिशन हमेशा से परेशानियों का सबब रही है. ऐसे में इस विश्व कप में नंबर चार के बल्लेबाज के रूप में के एल राहुल का नाम सबसे आगे चल रहा है. बता दें, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में के एल राहुल पूरी तरह से फ्लाप रहे थे.

इससे पहले चर्चा थी कि के एल राहुल, मुन्ना माइकल की अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ रिलेशन में है. लेकिन एक शो के दौरान उन्होंने इस बात का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि, वो उनकी सिर्फ एक अच्छी दोस्त है.

World Cup 2019: शुरुआत के 2 सीजन तक भारत नहीं लगा पाया था शतक, इस महान बल्लेबाज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

 

First published: 28 May 2019, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी