Home » क्रिकेट » World Cup 2019: BCCI release video of Virat Kohli Bowling in net
 

World Cup 2019: विश्व कप में गेंदबाजी करते दिखाई पड़ सकते हैं विराट कोहली, टीम मैनेजमेंट ने दिए संकेत

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2019, 16:27 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण का आगाज हो गया है. विश्व कप के पहले मैच में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 104 रनों से हरा दिया. वहीं भारत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगा.

दक्षिण अफ्रीका का सामना करने के लिए भारत पूरी तरह से तैयारियों में जुटा हुआ है. टीम रोजाना नेट पर पसीना बहा रही है. वहीं प्रैक्टिस का एस वीडियों सामने आया है जिसमें कप्तान विराट कोहली नेट पर बालिंग करते नजर आ रहे हैं.


विराट इससे पहले भी गेंदबाजी कर चुके हैं लेकिन विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट पर उन्होंने कभी गेंदबाजी नहीं की है. वहीं इंग्लैंड की पाटा पिचों पर टीम इंडिया को कब विराट की जरूरत पड़ जाए कहां नहीं जा सकता.

बतौर कप्तान धोनी ने विराट कोहली को कई मरतबा गेंदबाज के तौर पर उपयोग किया है. विराट ने अभी तक 228 वनडे मैच खेल हैं, जिसमें उन्होंने 48 वनडे मैच में गेंदबाजी की है. उस दौरान उन्होंनेे 4 बल्लेबाजों को पलेवियन की राह भी दिखाई है.

बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया है उस पर फैंस की भी प्रतिक्रिया आई है. नेट पर विराट को गेंदबाजी करते देख फैंस ने कहा कि विश्व कप के दौैरान विराट टीम में 6वें गेंदबाज की भूमिका निभा सकते है.

बता दें, विश्व कप के लिए चुनी टीम में केदार जाधव, और विजय शंकर के रूप में विराट कोहली के पास पहले से ही 6वां गेंदबाज मौजूद है ऐसे में देखान होगा कि क्या टीम में इन दोनों खिलाड़ियों के होते हुए विराट गेंदबाजी करते है या नहीं.

First published: 31 May 2019, 16:11 IST
 
अगली कहानी