Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Chris Gayle share pic with Vijay mallya
 

World Cup 2019: क्रिस गेल ने भगोड़े विजय माल्या को बताया बिग बॉस, दोनों ने जमकर की मस्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2019, 17:14 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में वेस्टइंडीज के उपप्तान की भूमिका में रहे क्रिस गेल का यह आखिरी विश्व कप था. उनके बारे में कहा जा रहा है कि वो अब संन्यास ले लेंगे. हालांकि गेल ने कहा कि वो भारत के खिलाफ होने वाली सीरिज के बाद संन्यास लेना चाहते है. भारत अगस्त महीने में वेस्टइंडीज का दौरा करेगा. टीम यहां टी20, टेस्ट और वनडे मैच की एक सीरिज खेलेगी. वहीं इस सीरिज से पहले क्रिस गेल जमकर मस्ती कर रहे है. क्रिस गेल की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो भारत के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के साथ नजर आ रहे है.

क्रिस गेल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक फोटो शेयर करी है जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा है 'बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर बहुत अच्छा लगा. रॉकस्टार.'

दपअसल, रविवार को फॉर्मूला-1 रेस ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स शुरू हो रही है. वहीं इससे पहले यह दोनों ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स के वेन्यू पर पहुंचे थे. जिसके बाद गेल ने माल्या के साथ इस फोटो को शेयर किया.

बता दे, क्रिस गेल आईपीए्ल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते है. पंजाब के लिए खेलने से पहले वो लंबे समय तक रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के लिए खेलते थे. विजय माल्या बैंगलोर की टीम के कोऑनर में से एक थे.

विजय माल्या भारतीय बैंको के साथ 9 हजार करोड़ रूपये से अधिक की धोखाधड़ी करके साल 2016 में लंगन भाग गया था. इससे पहले वोे भारत के एक मैच के दौरान भी नजर आए थे. 

First published: 14 July 2019, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी