Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Cottrell Brilliant running catc of Steve Smith Australia vs West Indies Match
 

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने बाउंड्री लाइन पर स्टीव स्मिथ का पकड़ा शानदार कैच, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2019, 20:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के दसवें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के सामने 288 रनों का स्कोर खड़ा किया.ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत काफी खराब रही थी. ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम 79 के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गई थी. लेकिन इसके बाद स्टीव स्मिथ और कूल्टर नाइल ने ऑस्ट्रेलिया की पारी को संभाला. दोनों के बीच सातवें विकेट के लिए 102रनों की साझेदारी हुई.

वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने मैच से शुरू से ही ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों पर अपना सिंकजा कसा रखा. जहां एक छोर से लगतार विकेट गिर रहे थे वहीं दूसरे छोड़ पर स्टिव स्मिथ ने संभाल रखा था. एकबाग लग रहा था कि स्टिव स्मिथ इस मैच में शतक लगा लेगें लेकिन वो 103 गेंदों पर 73 रन बनाकर आउट हुए. स्टिव स्मिथ को ओशेन थामस ने चलता किया.


World Cup 2019: वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने मचा रखा है तहलका, खौफ में विरोधी टीमें

स्टिव स्मिथ का विकेट वेस्टइंडीज को काफी महत्वपूर्ण समय पर मिला. वहीं स्टिव स्मिथ के विकेट में तेज गेंजबाज शेल्‍डन कोटरेल का योगदान काफी ज्यादा था. शेल्‍डन कोटरेल ने बाउंड्री लाइन पर दौड़ते हुए काफी मुश्किल कैच पकड़ा. शेल्‍डन कोटरेल ने अपनी बाई तरफ दौड़ते हुए एक हाथ से स्मिथ का शानदार कैच लपका. लेकिन जैसे ही उन्हें लगा कि वो सीमा रेखा को टच कर सकते है उन्होंने गेंद को हवा में उछाल दिया. इसके बाद वो सीमा रेखा से वापस आए और उन्होंने गेंद को लपक लिया. शेल्‍डन कोटरेल ने काफी मुश्किल कैच को काफी आसान बना दिया.

स्टिव स्मिथ जब क्रीज पर खड़े थे तो ऐसा लग रहा था कि खराब शुरूआत के बावजूद टीम 300 से अधिका का स्कोर बना देगी. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मैच में सबसे ज्यादा रन कूल्टर नाइल ने बनाए. उन्होंने मात्र 60 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौको और 4 छक्कोें की मदद से 92 रनों की पारी खेली. 

World Cup 2019: भारतीय गेंजबादों का वेस्टइंडी़ज के खिलाडियों ने काम किया आसान, दिया आस्ट्रेलिया को हराने का फार्मूला

First published: 6 June 2019, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी