Home » क्रिकेट » World Cup 2019: David Warner Declared fully fit before Australia vs Afghanistan match
 

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया को मैच से पहले मिली खुशखबरी, फिट हुआ यह विस्फोटक बल्लेबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2019, 22:18 IST

ICC World Cup 2019 में ऑस्ट्रेलिया अपना पहला मुकाबला अफगानिस्तान के साथ खेलेगी. दोनों के बीच यह मुकाबला शनिवार को भारतीय समय अनुसार 6 बजे से शुरू होगा. वहीं इस मैच से पहले ही ऑस्ट्रेलिया को खुश खबरी मिली है. दरअसल, समाली बल्लेबाज डेविड वार्नर अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पूरी तरह से फिट करार दे दिए गए है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग के आरोप में बैन झलने के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पहली बार विश्व कप खेल रहे है. ऐसे में दोनों खिलाड़ियो के प्रदर्शन पर सभी की नजरें होंगी. इससे पहले इन दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में अपना बेहतरीन खेल दिखाया था. वार्नर तो आईपीएल 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे.

बता दें, ब्रिस्टल मे ऑस्ट्रेलिया की टीम जब प्रैक्टिस कर रही थी उसी दौरान सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की मांसपेशियों में खिचाव आ गया था जिसके बाद वो नेट छोड़कर वापस चले गए थे. मैच से ठीक पहले वार्नर के चोटिल होने से आस्ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा था.

आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा था कि अगर यह धाकड़ बल्लेबाज पूरी तरह फिट नहीं हुआ तो वह कोई मौका नहीं लेंगे. वार्नर की कमर की मांसपेशियों में चोट है.

लैंगर ने कहा, 'बुधवार को उनकी मांसपेशियों में सूजन थी, लेकिन वह मैच खेलना चाहते हैं. वह सभी 15 खिलाडियों की तरह मैदान में उतरना चाहते हैं. वह काफी मेहनत कर रहे हैं और पूरी तरह से ऊर्जावान हैं. वह काफी हंस रहे हैं, जो अच्छी बात है. वह खेलना चाहते हैं, लेकिन हमें अभी यह सुनिश्चित करना है कि वह पूरी तरह फिट हैं.'

वहीं अब मैच से पहले वार्नर को लेकर खबर आई है कि वो पूरी तरह से फीट है और आस्ट्रेलिया के विश्व कप के आजाग मैच में वो सलामी बल्लेबाज के तौर पर नजर आएंगे.

First published: 31 May 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी