Home » क्रिकेट » World Cup 2019: David Warner Gift his Man of the match Award to small Cricket fan
 

World Cup 2019: डेविड वार्नर ने जीत लिया दिल, नन्हें फैन को दिया मैन ऑफ द मैच का अवार्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 18:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के 17वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 40 रनों से हरा दिया. इस मैच में डेविड वार्नर ने शतकीय पारी खेली जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया. वहीं मैच के बाद डेविड वार्नर ने दर्शक दीर्घा में मौजूद ऑस्ट्रेलिया की टीम को सपोर्ट करने आए एक नन्हें फैंन को अपना अवार्ड दे दिया, जिसने सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया.

डेविड वार्नर बॉल टैंपरिंग के आरोप में एक साल का बैन झेलने के बाद इस विश्व कप में वापसी कर रहे है. विश्व का यह संस्करण अभी तक उनके लिए काफी अच्छा गया है. वहीं पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें डर सता रहा था कि वो कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाएंगे. लेकिन इस मैच में वार्नर ने 111 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौको और 1 छक्के की मदद से 107 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया के स्कोर को उन्होंने 307 रनों तक पहुंचाया.

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच के ऐड पर भड़कीं सानिया मिर्जा, ट्वीट कर सुनाई खरी-खरी

 

आईसीसी ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. वहीं मैच के बाद जब उनके पूछा गया कि क्या इंग्लैंड के खिलाफ लगाया गया शतक उनका आखिरी शतक हो सकता है तो उस पर उन्होंने कहा, 'हां, निश्चित तौर पर. मेरे दिमाग में हमेशा यह बात घूमती रहती थी.'

वहीं इस मैच में टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और एरोन फिंच ने मजबूत शुरूआत दिलाई थी लेकिन बाद में टीम इस को आगे नहीं बढा पाई और 49 ओवर में ही ऑल आउट हो गई. जिसके जवाब में पाकिस्तान की शुरूआत काफी खराब रही. लेकिन बाद में कप्तान सरफराज और वहाब रिजाय ने पारी को संभाला. जब यह दोनों बल्लेबाजी कर रहे थे उस दौरान लगा रहा था कि पाकिस्तान इस मुकाबले को जीत जाएगी. लेकिन फिर बाद में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने वापसी की और पाकिस्तान को जीत के लिए निर्धारित आंकड़े से 40 रन दूर ही रोक दिया.

World Cup 2019: नॉटिंघम में फिर शुरू हुई बारिश, भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला हो सकता है रद्द 

First published: 13 June 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी