Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Dhoni playing With thumb Injury in Semifinal
 

World Cup 2019: सेमीफाइनल मुकाबले में चोटिल होने के बावजूद खेल रहे थे धोनी, अंगूठा पड़ गया काला!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2019, 23:57 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में कोई भारतीय खिलाड़ी अगर सबसे ज्यादा आलोचकों के निशाने पर रहा तो वो थे धोनी. वहीं विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में हारने के बाद अगर किसी खिलाड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वो धोनी ही है. धोनी के बार में कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी विश्व कप था. वहीं अब धोनी को लेकर एक बड़ी खबर आई है.

इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में धोनी की एक तस्वीर ने काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचा था. इस तस्वीर में धोनी अपने अंगूठे से खून चूसते हुए थूक रहे थे. वहीं अब धोनी की एक और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में धोनी अपने एक फैंन के साथ खड़े है. अगर इस तस्वीर को ध्यान से देखा जाए जो धोनी के दांए हाथ के अंगूठे में बैंडेज बंधी हुआ है. साथ ही धोनी की अंगूठा भी काला दिखाई दे रहा है.

दरअसल, धोनी काफी समय से अंगूठे की चोट की समस्या से जूझ रहे है . इस विश्व कप में विकेट के पीछे भी धोनी को काफी समस्या में देखा गया माना जा रहा है कि धोनी अंगूठे की चोट के कारण ही समस्या में थे. वहीं इस विश्व कप में उनकी चोट और भी गंभीर हो गई है. इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी उन्हें अंगूठे में ही चोट लगी थी. वहीं सेमीफाइनल मुकाबले में जिस गेंद पर धोनी रन आउट हुए थे, वो गेंद भी उनके अंगूठे पर ही लगी थी. मैच के बाद देखा गया कि धोनी दांए हाथी की जगह बांए हाथ से खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे.

विश्व कप से पहले धोनी आईपीएल में चोन्नई की कप्तानी कर रहे थे. आईपीएल के दौरान ही धोनी को पीठ में सूजन की समस्या आई थी. जिसके कारण उन्होंने कुछ मैचों में आराम भी लिया था. हालांकि विश्व कप के मैचों में उन्होंने अपनी पीठ की चोट को आड़े नहीं आने दिया लेकिन कई मौको पर उन्हें इससे जूझते हुए देखा गया.

World Cup 2019: इंग्लैंड ने नहीं दिया इस कमजोरी पर ध्यान तो फाइनल में होगा भारत जैसा हाल, टूट जाएगा विश्व कप का सपना

World Cup 2019: रवींद्र जडेजा की पत्नी का बड़ा खुलासा, बोली- मैच हारने के बाद जडेजा...

First published: 13 July 2019, 23:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी