Home » क्रिकेट » World Cup 2019: English Forcesat say there might be rain during India vs New Zealand
 

World Cup 2019: तो क्या बारिश की भेट चढ़ जाएगा भारत- न्यूजीलैंड का मैच?

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2019, 22:12 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में भारत अपना अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ के खेलेगा. दोनों के बीच यह मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और न्यूजीलैंड इस विश्व कप में अभी तक अपना एक भी मुकाबला नहीं हारी है, ऐसे में जब दोनों टीमें गुरुवार को आमसे सामने होगीं, तो मुकाबला काफी दिलचस्प होगा. लेकिन इस मैच पर बारिश के काले बादल मंडरा रहे है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले का दर्शकों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन दोनों के बीच का यह मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो सकता है. दरअसल, नॉटिंघम में दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है वहीं मंगलवार को दोनों ही टीमों को अभ्यास करना था लेकिन बारिश के कारण दोनों का अभ्यास सत्र रद्द कर दिया गया.

वहीं इंग्लैंड के मौसम विभाग की माने तो नॉटिंघम में अगले दो दिनों तक भारी बारिश की आशंका है. मौसम विभाग ने बताया कि नॉटिंघम में बुधवार सुबह से गुरूवार दोपहर तक तेज बारिश की आशंका है.

विश्व कप के 12वें संस्करण में अभी तक बारिश के कारण तीन मैच रद्द हो चुके है. इससे पहले किसी विश्व कप में ऐसा नहीं हुआ था जब इतने मैच रद्द हुए हो. ऐसे में अगर भारत और न्यूजीलैंड के बीच का मैच भी रद्द हो गया तो क्रिकेट के फैंस को काफी मायूसी होगी.

न्यूजीलैंड के मुकाबले के बाद भारत का सामना उसके चिर प्रतिद्वंधी पाकिस्तान से होगा. विश्व कप का यह बहुप्रतिक्षित मैच रविवार को खेला जाएगा.

World Cup 2019: ऋषभ पंत लंदन के लिए हुए रवाना, शिखर धवन की जगह टीम इंडिया में हो सकते है शामिल

First published: 11 June 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी