Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Gautam Gambhir not Convinced with Hardik Pandya as fast Bowler
 

World Cup 2019: हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से प्रभावित नहीं हैं गौतम गंभीर, कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 10:50 IST

क्रिकेट से राजनीति में आए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की माने तो ३० मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप में टीम इंडिया को एक तेज गेंदबाज की काफी कमी खलेगी. गौतम गंभीर ने कहा कि वो हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से प्रभावित नहीं है.

सीएट क्रिकेट रेटिंग अवार्ड में बोलते हुए गंभीर ने विश्व कप में उन टीमों के बारे में भी बताया कि कौन इस बार विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकता है. इस पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक इंग्लैंड, भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को इस बार का विश्व कप का दावेदार बताया है.

गौतम गंभीर ने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया के पास विश्व के महान गेंदबाज है जो उसे इस बार विश्व कप का दावेदार बनाते है.

बता दें, हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए अपने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतर प्रदर्शन किया था. पांड्या ने आईपीएल में खेले 16 मैचों में 402 रन बनाए है. वहीं उन्होंने महत्वपूर्ण समय पर टीम को विकेट भी निकालकर दिए. पांड्या ने आईपीएल में 14 विकेट हासिल किए है.

बता दें, ऐसा पहली बार हो रहा है जब भारत इस विश्व कप में चार ऑलराउंडरों के साथ उतर रहा है. विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में हार्दिक पांड्या, विजय शंकर को शामिल किया गया है. टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि यह मिडिल आर्डर में आकर टीम को सफलतादिलाने में सफल होगाें.

First published: 17 May 2019, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी