Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Gujarati Girl Sought Pakistan Zindabad Slogan in India vs Pakistan Match
 

World Cup 2019: गुजराती गर्ल ने लगाए पाकिस्तानी टीम के सोपर्ट में नारे,अब क्राइम ब्रांच ने शुरू की जांच

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2019, 22:47 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में एक मैच के दौरान एक महिला पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन और पूरे पाकिस्तान में खान चाचा के नाम से मशूहर चौधरी अब्दुल जलील के पास तस्वीर खिचवानें आती है और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती है. इस महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं गुजरात के अहमदाबाद में महिला का यह वीडियो आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, जो महिला वीडियो में खान चाचा के साथ पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रही है उसके बारे में कहा जा रहा है कि वो अहमदाबाद के जुहापुरा की रहने वाली है. जुहापुरा में ज्यादातर मुस्लिम आबादी रहती है. हालांकि बता दे, इस वीडियो की अभी तक पुष्टी नहीं हुई है.

 

अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले ताहिर फतह ने इस महिला का यह वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला अपनी बेटी के साथ खान चाचा के पास पहुंतची है और उनके साथ फोटों खिचाती है. वहां मौजूद पाकिस्तानी फैन उनके इकसे एवज में पाकिस्तान जिंदाबाज के नारे लगवाने को कहते है. जिसके बाद जोश में पाकिस्तान चिल्लाती है और पाकिस्तानी फैस जिंदाबाद के नारे लगाेत है. वहीं अंत में महिला कहती नजर आ रही है जीतेगा तो फैंस कहते है पाकिस्तीन ही. इसके बाद महिला खान चाचा को अपना परिचय देते हुए कहती है की वो अहमदाबाद की रहने वाली है.

वहीं वीडियो के सामने आने के बाद अहमदाबाद की क्राइम बांच्र ने इस महिला की तालाश भी शुरू कर दी है. कैच न्यूज ने जब इस मामले में लोकल क्राइम ब्रांच अधिकारी से बात की तो उन्होंने इस बात की पुष्टी की है, क्राइम ब्रांच ने इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए महिला की तालाश शुरू की है.

वहीं क्राइम ब्रांच के अधिकारी यह जानकारी देने में असमर्थ रहे कि आखिर वो किस आधार पर महिला की तालाश कर रहे है. दरअसल, महिला ने लंदन में यह नारे लगाए है, जो भारत राज्य की किसी भी पुलिस के अधिकार क्षेत्र से बाहर है.

अहमदाबाद की इस महिला का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन अगर वीडियो को गौर से देखा जाए तो इसमें बांउड्री लाइन के पास जो खिलाड़ी नजर आ रहा है उसने 88 नंबर की जर्सी पहन रखी है. वहीं अगर इस खिलाड़ी की जर्सी पर गौर किया जाए तो देखने से अफगानिस्तान की लग रही है. आपको बता दें, अफगानिस्तान के खिलाड़ी मुजीबुर रहमान 88 नंबर की जर्सी पहनकर खेलते है.

 

First published: 4 July 2019, 22:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी