Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Hardik Pandya dream to lift world cup in Lord's cricket stadium
 

चैंपियन ट्रॉफी में पाकिस्तान से मैच हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी से मांगी थी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 23:09 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का सपना है कि वो कपिल देव की तरह लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर ICC Cricket World Cup 2019 की ट्राफी अपने हाथ में उठाने की है. बता दे, साल 1983 में भारत के लिए पहली बार कपिल देव ने लॉर्ड्स की बालकनी में ही विश्व कप की ट्राफी उठाई थी. ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की इच्छा भी कुछ यही करने की है.

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से हार्दिक पांड्या को लेकर एक वीडियो जारी किया है जिसमें हार्दिक कहते नजर आ रहे है कि भारत के लिए खेलना ही उनके लिए सब कुछ है. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या ने कहा है कि क्रिकेट उनके लिए जिंदगी है.

हार्दिक पांड्या ने कहा है कि वो पिछले तीन साल से विश्व कप के लिए तैयारी कर रहे थे. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि वो विश्व कप की ट्रॉफी हाथ में उठाएं.

भारत ने साल 2011 में दूसरा विश्व कप जीता था. इसको लेकर पांड्या ने कहा कि, मुझे आज भी जब उस जीत के बारे में सोचता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि विश्व कप में भारत के लिए खेलना उनके भाइयों और उनके साथियों का सपना रहा है. साथ ही पांड्या ने इस वीडियों में इस बाता का भी खुलासा किया है कि चौपियन ट्राफी के फाइनल मुकाबले में रन आफट होने के बाद उन्होंने मैदान पर रवीद्रं जडेजा को गाली दी थी लेकिन बाद में उन्होंने बाद में उनसे माफी मांग थी.

World Cup 2019: भारत के इस ऑलराउंडर क्रिकेटर ने बादलों से की प्रार्थना, नॉटिंघम की बजाए महाराष्ट्र में बरसो, देखें Video

World Cup 2019: भारत की जीत से सरफराज अहमद को लगी मिर्ची, ICC पर पाकिस्तान से भेदभाव करने का आरोप

First published: 13 June 2019, 22:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी