Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Hye Richardson injured his shoulder against Pakistan
 

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत बड़ा झटका, कोहली को परेशान करने वाला गेंदबाज हो सकता है बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 17:10 IST

विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. ऑस्ट्रेलिया का बेहतरीन तेज गेंदबाज पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चोटिल हो गया है. ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अपना कंधा चोटिल करा बैठे हैं. इस वजह से उन्‍हें पाकिस्‍तान दौरा बीच में छोड़कर वापस लौटना पड़ा है.

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के अधिकारी ने बताया, "ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता की खबर है. रिचर्डसन को विश्‍व कप से पहले फिट होने के लिए बहुत संघर्ष करना होगा. रिचर्डसन ने पाकिस्‍तान  के खिलाफ दूसरे वन-डे में 16 रन देकर दो विकेट लिए थे. इस दौरान वह अपने दाएं कंधे के बल पर गिरे. इसके बाद उन्हें 11वें ओवर में ही मैदान से बाहर जाना पड़ा.

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने इस बाबत ट्वीट किया, "दुर्भाग्‍यवश झाय रिचर्डसन का कंधा अपनी जगह से खिसक गया है. 22 वर्षीय तेज गेंदबाज सोमवार को पर्थ के लिए रवाना होंगे. यहां उनके कंधे का स्‍कैन होगा और आगे की प्रक्रिया पर ध्‍यान दिया जाएगा."

बता दें कि हाल ही में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में रिचर्डसन टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के लिए बुरे सपने की तरह साबित हुए थे. तब दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कोहली को वन-डे सीरीज में लगातार तीन बार अपना शिकार बनाया था. टेस्‍ट सीरीज में भी वह कोहली को खासा परेशान कर रहे थे.

First published: 25 March 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी