Home » क्रिकेट » World Cup 2019, IND vs PAK Match: Shoaib Akhtar wanted to kidnap bollywood actress Sonali Bendre
 

सोनाली बेंद्रे के प्यार में साइको हो गए थे पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज ! किडनैप करने की बनाई थी योजना

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2019, 14:11 IST

World Cup 2019 में भारत और पाकिस्तान की टीमें 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर है. भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले आपको हम एक क्रिकेटर के एकतरफा प्यार की अनोखी कहानी बताने जा रहे हैं. दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के प्यार में इतने पागल थे कि एक्ट्रेस दिन-रात उनके सपनों में आने लगी थीं.

दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी तूफान से डराने वाले शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू में ऐसी कहानी बताई थी जिसे सुनकर लोगों पैर के नीचे से जमीन खिसक गई थी. इंटरव्यू में अख्तर ने बताया था कि सोनाली बेंद्रे के प्यार ने उनका जीना दुश्वार कर दिया है.

 

शोएब ने इंटरव्यू में बताया था कि एक बार जब वह भारत दौरे पर आए थे तभी उनकी मुलाकात एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे से हुई थी. सोनाली इतनी क्यूट थीं कि उन्हें देखते ही अख्तर उन पर अपना दिल हार बैठे थे. अख्तर ने सोनाली की फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मैम' देखी थी. इसके बाद सोनाली उनके सपने में आने लगी थीं.

अख्तर सोनाली के एकतरफा प्यार में साइको हुए जा रहे थे. उनकी तस्वीर अख्तर अपने बटुए में रखने लगे थे और उनके कमरे की दीवारों पर सोनाली के पोस्टर्स ही नजर आते थे. दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी बलखाती गेंदों से बोल्ड करने वाले अख्तर सोनाली के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे.

 

इंटरव्यू में शोएब ने बताया कि वह सोनाली के बिना रह नहीं पा रहे थे. उन्होंने सोनाली को प्रपोज करने का पूरा मन बना लिया था. अख्तर ने बताया कि उन्होंने यह तक सोच लिया था कि अगर सोनाली उनके प्यार को एक्सेप्ट नहीं करेंगी तो वह उनका किडनैप करवा लेंंगे. 

वहीं जब सोनाली बेंद्रे को यह बात पता चली थी तो उन्होंने शोएब अख्तर जैसे किसी भी पाकिस्तानी क्रिकेटर को जानने से ही इनकार कर दिया था. सोनाली ने कहा था कि चूंकि उन्हें क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं है इसलिए वह किसी पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम तक नहीं जानतीं.

World Cup 2019: ऋषभ पंत की खुली किस्मत, धवन की जगह लेने के लिए इंग्लैंड रवाना

First published: 15 June 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी