Home » क्रिकेट » World Cup 2019: India Pakistan Match on Manchestar Ground after 20 years
 

World Cup 2019: भारत पाकिस्तान मैच, 20 साल बाद मैनचेस्टर के मैदान पर होगा मुकाबला, जानिए कैसा रहेगा मौसम

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2019, 16:21 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के सबसे बड़े मुकाबले के लिए मैनचेस्टर का ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पूरी तरह तैयार है. इससे पहले भारत और पाकिस्तान 20 विश्व कप में 6 बार एक दूसरे के आमने सामने आए है तो हर बार पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है, विराट सेना सातवी बार पाकिस्तान को हराने के इरादे से रविवार को उतरेगी.

20 साल बाद मैनचेस्टर में होगा मैच

भारत और पाकिस्तन का हाईवोल्टेज मैच मैनचेस्टर के मैदान पर दूसरी बार होगा. इससे पहले साल 1999 में यह दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने आई थी जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 47 रनों से हराया था. इस मुकाबले में भारत की अगुवाई मो. अजरुद्दीन ने की थी. वहीं एक बार फिर उसी मैनचेस्टर के मैदान पर दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने आएंगी.

World Cup 2019: पाकिस्तान टीम का सपोर्ट करने पर जमकर ट्रोल हुई वसीम अकरम की पत्नी, जानिए क्या है पूरा मामला

कैसा रहेगा मौसम

विश्व कप में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला खेलान था लेकिन बारिश के कारण यह मैच रद्द हो गया. विश्व कप के 12वें संस्करण में जीतने मैच रद्द हुए हैं उतने किसी दूसरे विश्व कप में नहीं हुए है. इस विश्व कप में अभी तक चार मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो चुके है. वहीं भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर भी बारिश के काले बादल मंडरा तो रहे है जिसके कारण दर्शकों का मचा किरकिरा हो सकता है. वेदन डॉट कॉम की माने तो रविवार के दिन मैनचेस्टर में सुबह और दोहपर में बारिश हो सकती है. लंदन के समयानुसार मैच सुबह 10.30 बजे शुरू होना है. वहीं बताया जा रहा है कि मैच शुरू होने के बाद बारिश आने की संभावना है.

World Cup 2019: इंग्लैंड ने इस बल्लेबाज ने मचाया तहलका, ठोका विश्व कप का दूसरा शतक

First published: 15 June 2019, 16:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी