Home » क्रिकेट » World Cup 2019: India vs South Africa Virat Kohli replies to Kagiso Rabada's 'immature' comment
 

World Cup 2019: विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज को सिखाएंगे सबक, कोहली को बताया था 'नासमझ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2019, 13:29 IST

ICC Cricket world Cup 2019 में भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना आगाज करेगा. दक्षिण अफ्रीका इस मैच से पहले अपने शुरू के दोनों मैच हार गई है वहीं भारत के खिलाफ तीसरे मैच में विश्व कप में पहली जीत हासिल करना चाहेगी. इस मैच में सबकी नजरें विराट कोहली और कगिसो रबाडा पर होगी.

कगिसो रबाडा ने इस मैच से पहले विराट कोहली को नासमझ बताया था. वहीं मंगलवार को मैच से पहले संवादाता सम्मेलन में विराट कोहली से जब रबाडा के बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो उनसे मिलकर इस बात को सुलझा लेगें.

इस साल आईपीएल के दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच मैच में इन दोनों की जंग शुरू हुई थी. कोहली ने रबाडा की गेंद पर बाउंड्री लगाई थी जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई थी.

इसके बाद बीते दिनों इस तेज गेंदबाज ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा था,'विराट ने मुझे बाउंड्री जमाई और फिर कुछ कहा. फिर मैंने उन्‍हें जवाब दिया तो वह गुस्‍सा हो गए. मुझे उनका बर्ताव समझ नहीं आया. शायद उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि इससे उन्‍हें बेहतर प्रदर्शन करने की शक्ति मिलती है. मगर मेरी नजर में वह अपरिपक्‍व खिलाड़ी हैं.'

वहीं मंगलवार को विराट कोहली से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,'मैं रबाडा के सामने कई बार खेला हूं. मुझे लगता है कि जिस चीज पर हमें बात करने की जरूरत होगी हम उस पर आमने-सामने बात कर लेंगे. मुझे इसके लिए प्रेस कान्फ्रेंस में जबाव देने की जरूरत नहीं है. वह विश्व स्तर के गेंदबाज हैं. उनके पास ऐसी योग्याता है कि वह किसी भी दिन किसी भी बल्लेबाजी को ध्वस्त कर सकते हैं.'

World Cup 2019: JIO का धमाकेदार ऑफर, फ्री में देखिए विश्व कप के सभी मैच

First published: 5 June 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी