Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Injured Dale Steyn not play against South Africa
 

World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ उद्धाटन मैच में नहीं खेलेगा यह तेज गेंदबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2019, 10:38 IST

30 मई से क्रिकेट का महाकुंभ शुरू हो रहा है. विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा. वहीं इस मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका लगा है. आईपीएल के दौैरान चोटिल हुए तेज गेंजबाज डेल स्टेन पहले मुकाबले में नहीं खेलेंगे. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डेल पूरी तरह से फिट नहीं हुए है.

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच ओटिस गिब्सन ने अभ्यास मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए यह जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि स्टेन अब तक आईपीएल में लगी चोट से पूरी तरह नहीं उबरे हैं. वह पूरी तरह फिट नहीं है, लेकिन उनकी चोट ऐसी नहीं है कि छह सप्ताह तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में उनको लेकर हमें इस समय कोई ज्यादा दबाव लेने की जरूरत नहीं है.  वहीं टीम मैंनेजमेंट को उम्मीद है कि डेल स्टेन भारत के खिलाफ 5 जून को मैच से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगें.


डेल मंगलावर को टीम के साथ अभ्यास के लिए मैदान पर उतरे थे लेकिन इस दौरान वो असहज नजर आए. डेल अभ्यास के दौरान काफी छोटे रनअप ले रहे थे. इस दौरान रो काफी धीमी रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थे.

बता दें, दक्षिण अफ्रीका इस बार चोकर्स का धब्बा हटाने के लिए उतेरगी. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज रबाडा पूरी तरह फिट है. वहीं डेल अनुभवी गेंदबाज है और जानते है कि दवाब में कैसे गेंदबाजी की जाती है. 

First published: 29 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी