Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Kedar Jadhav and Vijay Shankar play in Warm Up Match against Bangladesh
 

World Cup 2019: बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में इन दो खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 10:10 IST

टीम इंडिया मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ, विश्व कप के शुरू होने से पहले अपना दूसरा और आखिरी अभ्यास मैच खेलेगी. टीम इंडिया को पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. ऐसें में टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल कर आत्मविश्वास हासिल करना चाहेगी.

वहीं इस मैच में सभी की नजरे केदार जाधव और विजय शंकर पर होगी. इन दोनों को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला था. वहीं ऐसी उम्मीद है कि इन दोनों को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में जगह मिल सकती है.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ती तरफ से खेलते हुए केदार जाधव चोटिल हो गए थे. वहीं विजय शंकर अभ्यास के दौरान खलील की एक गेंद पर चोटिल हुए थे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को 6 विकेट से मात मिली थी. इस हार का सबसे बड़ा कारण था कि टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कप पाई थी. टीम इंडिया के आधे से ज्यादा बल्लेबाज दहाई का आकड़ा भी पार नहीं कर पाए थे. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ी का फिट होना टीम इंडिया के लिए काफी अच्छी खबर है.

इन दोनों खिलाड़ी को दूसरे मैच से पहले अभ्यास करते हुए देखा गया था. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि यह दोनों बांग्लादेस के खिलाफ अभ्यास मैच में खेलने उतर सकते है. अगर दोनों खिलाड़ी को आज के मैच में जगह मिलती है तो विश्व कप से इन दोनों को अपनी तैयारियों का पता चल जाएगा.

सचिन तेंदुलकर की बड़ी जीत, हितों के टकराव मामले में BCCI लोकपाल ने आरोप किए खारिज

First published: 28 May 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी