Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Kedar Jadhav pray rian god to move form nottingham to maharashtra
 

World Cup 2019: भारत के इस ऑलराउंडर क्रिकेटर ने बादलों से की प्रार्थना, नॉटिंघम की बजाए महाराष्ट्र में बरसो, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 22:11 IST

ICC Cricket World Cup 2019 का 18वां मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण यह मैच रद्द हो गया. मैच रद्द होने के बाद दोनों ही टीमों को एक-एक अंक दिया गया है. भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमें अभी तक इस टूर्नामेंट में अजय रही हैं, ऐसे में दोनों देशे के बीच इस मुकाबले का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

विश्व कप के 12वें संस्करण का यह चौथा मुकाबला है जो बारिश के कारण रद्द हुआ है. इससे पहले तक किसी विश्व कप में इतने मैच रद्द नहीं हुए थे. वहीं इस मैच को देखने आए दर्शक लगातार भगवान से प्रार्थना कर रहे थे कि बारिश जल्द से जल्द बंद हो जाए. दर्शकों की दुआए कबूल भी हुई, लेकिन भारी बारिश के कारण मैदान इस लायक नहीं रहा कि उस पर मैच का आयोजन किया जा सके जिसके बाद अंपायर ने मैच रद्द करने का फैसला लिया.

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच के ऐड पर भड़कीं सानिया मिर्जा, ट्वीट कर सुनाई खरी-खरी

वहीं इस मैच में दर्शकों के साथ-साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव ने भी बारिश के प्रार्थना की है कि नॉटिंघम की जगह महाराष्ट्र में बरसे. वीडियों में केदार कहते नजर आ रहे है,'ए बारिश तेरी जरूरत यहां से ज्यादा महाराष्ट्र में हैं. वहां जाकर बरस.'

बता दें, केदार महाराष्ट्र से आते है और वहां बीते कई दिनों से बारिश नहीं हुई है. महाराष्ट्र के कई जिलों में सुखा पड़ा चुका है. केदार जाधव का बारिश से प्रार्थना वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

World Cup 2019: भारत की जीत से सरफराज अहमद को लगी मिर्ची, ICC पर पाकिस्तान से भेदभाव करने का आरोप

First published: 13 June 2019, 22:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी