Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Kuldeep yadav know Weakness of Andre Russell
 

World Cup 2019: कुलदीप यादव के पास है रसेल को रोकने का फॉर्मूला

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 9:29 IST

टीम इंडिया के चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि उन्हें पता है कि आंद्रे रसेल को विश्व कप में कैसे रोकना है.  पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को कहा कि, विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में रसेल को रोकने के लिए वो अपनी योजना ‘Dre Russ’ को अमल में लाएंगें.

आईपीएल 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए रसेल ने 14 मैचों में 56.66 की औसत से 510 रन बनाए थे. इतन ही नहीं रसेल कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी थे. उन्होंने सीजन 12 में 11 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी.

कुलदीप यादव ने कहा कि, रसेल को टर्निंग बॉल से दिक्कत होती है. अगर गेंद घूमती है तो उन्हें खेलने में परेशानी होती है. सिर्फ इतना ही नहीं मेरे पास विश्व कप में रसेल को रोकने के लिए दूसरे विक्लप भी है. मैं जानता हूंं की उन्हें कैसे रोकना है.

26 साल के इस स्पिन गेंदबाज ने अपने इंटरव्यू ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने इस रसेल को कभी नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंद नहीं डाली है.

बता दें, कुलदीप यादव के लिए आईपीएल 2019 बिल्कुल भी अच्छा नहीं गया है. इस सीजन में वो मात्र 9 मुकाबलों में खेले और उसमें भी उन्हें सिर्फ 4 विकेट हासिल हुए.

30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए भारतीय टीम २२ मई को रवाना होगी. वहीं फैस को उम्मीद है कि इस बार भारत तीसरी बार विश्व कप जीतकतर घर लाएंगा. 

First published: 18 May 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी