Home » क्रिकेट » World Cup 2019 : Lasith Malinga indicates retirement before World Cup share message on Whatsapp group
 

World Cup 2019: मलिंगा विश्वकप से पहले ले सकते है संन्यास, कप्तानी छिनने के बाद लिया ये फैसला!

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2019, 9:30 IST

क्या श्रीलंका के तेज गेंदबाज लस्थित मलिंगा विश्व कप से पहले संयास लेने वाले है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप के लिए जिन १५ खिलाड़ियों का चयन किसा है उन खिलाड़ियों में तो मलिंगा का नाम शामिल है लेकिन उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया है, तो क्या इससे नाराज होकर मलिंगा विश्व कप खेलने से पहले है संयाल लेने वाले है.

मलिंगा ने श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों के ग्रुप में एक मैसेज भेजा है. यह मैसेज सिंहली भाषा में भेजा गया है. जिसका हिंदी में मतलब है  हम मैदान पर दोबार नहीं मिल पाएंगे. जो लोग हमेशा मेरे पीछे खड़े रहे है और मुझे सपोर्ट करते आए है, भगवान उन्हें खुश रखे.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मलिंगा ने यह मैजेस अस्थाना डी मेल से बात करने के बाद भेजी है. अस्थाना ने मंलिगा को विश्व कप टीम में शामिल होने का भरोसा दिलाया था. लेकिन उन्हें कप्तान बनाया जाएगा, इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा था. बताया जा रहा है कि, इसके बाद ही मलिंगा ने खिलाड़ियों ने ग्रुप में यह मैसेज भेजा था. वहीं एसएलसी के प्रमुख शम्मी सिल्वा ने टीम की घोषणा करने के बाद मलिंगा के लिए कहा कि, ‘हमें उम्मीद है कि वह देश के लिए खेलेगा.’

एसएलसी ने विश्व कप टीम के लिए जिन १५ खिलाड़ियों का चयन किया है उसमें कप्तान दिमुथ करूणारत्ने को कप्तान बनाया गया है जिन्होंने २०१५ के विश्व कप के बाद के कोई वनडे क्रिकेट नहीं खेला है. उन्होंने श्रीलंका के लिए १७ वनडे खेला है, जिस दौरान उन्होंने 5.83 के औसत से 190 रन बनाए हैं. वहीं मलिंगा ने श्रीलंका के लिए १४ मैचों में कप्तनी की है, जिसमें उन्हें १३ मैचों में हार का समान करना पड़ा है.

श्रीलंकाई टीम:
लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, थिसारा परेरा, कुसल परेरा, धनंजय डि सिल्वा, कुसल मेंडिस, इसुरू उडाना, मिलिंदा सिरिवर्धने, अविष्का फर्नांडो, जीवन मेंडिस, लाहिरू थिरिमाने, जैफ्री वेंडरसे, नुवान प्रदीप और सुरंगा लकमल.

IPL 2019 :पांड्या ब्रदर्स के सामने दिल्ली कैपिटल्स का सरेंडर, 40 रनों से जीती मुंबई

World Cup 2019: रायडू और पंत अभी भी बन सकते है विश्व कप टीम का हिस्सा, BCCI का ऐलान

First published: 19 April 2019, 9:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी