Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Lasith Malinga to returm home as his mother in law died
 

World Cup 2019: श्रींलका के तेज गेंदबाज मलिंगा के लिए आई बुरी ख़बर, विश्व कप छोड़ लौटेंगे स्वदेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2019, 23:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में श्रीलंकाई टीम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. टीम के दो मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं वहीं एक मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा है. जबकि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में उसे बमुश्किल जीत मिली थी. वहीं अब टीम के अनुभवी तेज गेंदबाद लसिथ मलिंगा के लिए बुरी ख़बर आई है जिसके बाद वो टीम का साथ छोड़कर स्वदेश लौटने की तैयारी मे ंहै. 

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी की मलिंगा बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के बाद वतन वापस आ जाएंगे. दरअसल, मलिंगा की सास का निधन हो गया है. एसएलसी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी की वो मैच के तुंरत बाद स्वदेश लौट जाएंगे. वहीं एसएलसी ने उम्मीद भी जताई है कि यह तेज गेंदबाज 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम के साथ जुड़ जाएगा.

World Cup 2019: तो क्या बारिश की भेढ़ चढ़ जाएगा भारत- न्यूजीलैंड का मैच?

अगर इ्स विश्व कप में मलिंगा की बात करे तो उनके लिए यह विश्व कप अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने चार मैचों में मात्र तीन विकेट लिए है. श्रीलंका के दो मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो चुके है, ऐसे में देखा जाए तो मलिंगा ने दो मुकाबलों में तीन विकेट लिए है.

श्रीलंका को अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उसे जीत मिली थी. लेकिन इसके बाद उसके दोनों मैच बारिश के कारण रद्द हो गए है.

World Cup 2019: अफगानिस्तान के 'धोनी' विश्व कप से बाहर, रोते हुए बोर्ड पर लगाया सनसनीखेज आरोप

First published: 11 June 2019, 23:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी