Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Major Injury to Rohit sharma limps off Mumbai Indians training
 

वर्ल्डकप से पहले इंडिया के लिए आई बहुत बुरी खबर, टीम से बाहर हो सकते हैं रोहित शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 12:19 IST

वर्ल्डकप से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है, ओपनर रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. यह भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है. बता दें कि 15 अप्रैल को विश्व कप टीम की घोषणा होने है. इससे पांच दिन पहले आई यह खबर टीम इंडिया की मुसीबत बढ़ाने वाली है.

भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीर चोटिल हो गए. उनके पैर में गंभीर चोट लगी है. रोहित शर्मा चोट के बाद दाएं पैर को पकड़कर बाहर जाते दिखाई दिए. अगर वह टीम के सेलेक्शन के समय फिट नहीं होते हैं तो सेलेक्टर्स के लिए भी मुश्किल आने वाली है.

रोहित को लगी चोट इतनी गंभीर थी कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान वह कुछ कदम चलने के बाद जमीन पर लेट गए और दर्द के कारण सिर पकड़ लिया. इस दौरान मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल रोहित शर्मा के पास भागते हुए पहुंचे. नितिन पटेल  ने पिछले दिनों भारतीय टीम के फिजियो के रूप में भी काम किया है.

बता दें कि भारतीय टीम पहले ही चौथे नंबर के बल्लेबाज के लिए जूझ रही है. एक दमदार ओपनर के बाहर होने से टीम इंडिया के वर्ल्डकप जीत की उम्मीदों को बड़ा झटका लगेगा. रोहित शर्मा फिलहाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं. वह भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस दोनों का एक अभिन्न अंग हैं.

IPL 2019: CSK के गेंदबाजों के सामने KKR ने टेके घुटने, 7 विकेट से मिली मात

IPL 2019 में दमदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिए बुरी खबर, विश्वकप की टीम में नहीं मिलेगी जगह

First published: 10 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी