Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Mohammad Imran became labour for life
 

World Cup 2019: शोएब अख्तर की तरह करता था तेज गेंदबाजी, अब मजदूरी कर पेट भरने को मजबूर हुए यह क्रिकेटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2019, 23:12 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में पाकिस्तान ने काफी खराब प्रदर्शन किया है. वहीं भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पूरे पाकिस्तान में क्रिकेट के भविष्य को लेकर एक बार फिर बहस शुरू हो गई है. वहीं इस बीच पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो पाकिस्तान के लिए अंडर 19 खेल चुके तेज गेंदबाज मोहम्मद इमरान का है. मोहम्मद इमरान के बारे में कहा जाता है कि उनका बोलिंग एक्शन पूरी तरह तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की तरह है. लेकिन इन दिनों यह तेज गेंदबाज दो जून की रोटी के लिए तरस रहा है. दो वक्त की रोटी के लिए उसे मजदूरी करनी पड़ रही है.

मोहम्मद इमरान अभी 22 साल के हैं और अपने गेंदबाजी के दम पर वो यूफोन किंग ऑफ स्पीड प्रतिस्पर्धा में दूसरे स्थान पर रहे है. इतना ही नहीं वो कराची की अंडर 19 टीम से भी खेल चुके हैं.

भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान के कई पूर्व दिग्गजों ने देश में क्रिकेट के भविष्य पर सवाल उठाए है. कई लोगों ने टीम की चयन प्रकिया पर सवाल कड़े किए है. इतना ही नहीं वसीम अकरम ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि देश नें खिलाड़ियो को दी जाने वाली मूलभूत आवश्यकताओं की अनदेखी की जा रही है. वहीं अब इस क्रिकेटर का ऐसा वीडियो सामने आने के बाद कहा जा सकता है कि पाकिस्तान में खिलाड़ियों की अनदेखी की जा रही है.

World Cup 2019: 2015 के विश्व कप में सबसे ज्यादा बने थे 300+ स्कोर, क्या इस बार टूट जाएगा यह बड़ा रिकार्ड

First published: 18 June 2019, 23:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी