Home » क्रिकेट » World Cup 2019: Mohammad Shahzad Kicked out from World Cup Squad revealed Shocking details about Afghan Board
 

World Cup 2019: अफगानिस्तान के 'धोनी' विश्व कप से बाहर, रोते हुए बोर्ड पर लगाया सनसनीखेज आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2019, 19:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में अफगानिस्तान के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. चोटिल होने के कारण स्पिन गेंदबाज राशिद खान और सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद दोनों बाहर हो गए है. अफगानिस्तान ने विश्व कप में अभी तक तीन मैच खेले है और तीनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं अब बोर्ड पर सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने गंभीर आरोप लगाए है.

अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने अफगान क्रिकेट बोर्ड पर आरोप लगाए है कि वो पूरी तरह फीट थे लेकिन फिर भी बोर्ड ने उन्हें विश्व कप से बाहर कर दिया. बता दें, अफगाननिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 6 जून को आईसीसी को बताया था कि विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद घुटने की चोट के कारण विश्व कप के आगामी मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

मोहम्मद शहजाद ने विश्व कप से बाहर होने के बाद एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो अफगान बोर्ड पर आरोप लगा रहे है. साथ ही इस वीडियो में उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है. मोहम्मद शहजाद ने अपने वीडियो में कहा, अगर मैं अनफिट था, तो मैं शुरुआती दो मैच कैसे खेल सकता था. फिजियो ने मुझसे कहा था कि कुछ आराम के बाद मैं पूरी तरह सही हो जाऊंगा. लेकिन अचानक ही मुझे विश्व कप से बाहर कर दिया गया. मैंने अफगान क्रिकेट के लिए इतना किया है, लेकिन मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया गया.

First published: 11 June 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी